गाड़ी बैक करने के दौरान हुआ विवाद

0
51

बिहार (TV  News India): पटना सिटी में बेखौफ अपराधियों ने रविवार सुबह एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना बाईपास थाना क्षेत्र के पैजावा इलाके की है। दिनदहाड़े हत्या से आक्रोशित लोगों ने एनएच-30 पर शव रखकर सड़क जाम कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद समझा-बुझाकर मामला शांत कराया।

मामूली बात को लेकर शुरू हुआ विवाद

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि पैजावा निवासी सत्येंद्र सिंह का बेटा रवि कुमार रविवार सुबह करीब 7 बजे अपने गैरेज से गाड़ी निकाल रहा था। गाड़ी बैक करने के दौरान वहां से गुजर रहे पड़ोसी नवलखा और मुकेश को ठोकर लग गई। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। नवलखा और मुकेश ने रवि को देख लेने की धमकी दी और वहां से चले गए।

करीब 3 घंटे बाद हथियारों से लैस नवलखा और मुकेश बाइक से वहां पहुंचा और दरवाजे पर खड़े रवि पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। गोली लगने से रवि की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की लेकिन हथियार लहराते हुए दोनों मौके से भाग निकले।

आक्रोशित लोगों ने शव रखकर किया सड़क जाम

युवक की हत्या से आक्रोशित परिजनों और स्थानीय लोगों ने शव रखकर सड़क जाम कर दिया। समझाने पहुंची पुलिस पर लोगों ने पथराव कर दिया और यात्री वाहनों में तोड़फोड़ कर राहगीरों से भी मारपीट की। लोग इतने आक्रोशित थे कि पुलिस की बात सुनने को तैयार नहीं थे। स्थिति बिगड़ती देख पुलिस ने हल्का बल प्रयोग किया। लोगों का आरोप है कि पुलिस ने हवाई फायरिंग की जिसमें तीन लोग घायल हो गए। फिलहाल पुलिस ने लोगों के समझाकर मामला शांत करा दिया है और परिजनों के बयान पर केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

POSTED by:-Ashish Jha

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here