“आयोजित हुआ भव्य चित्रकला स्पर्धा”

0
107

नवी मुंबई (TV NEWS INDIA): दिशा महिला मंच, नवी मुंबई मैथिल ट्रस्ट के संयुक्त तत्वावधा में बाल दिवस के उपलक्ष्य में संत तुकाराम मंदिर परिसर, कामोठे में कक्षा १ से १० तक के छात्र/छात्राओं के लिए भव्य चित्रकला स्पर्धा का आयोजन किया गया । इस प्रतियोगिता में विभिन्न कक्षाओं के लगभग २०० छात्र/छात्राओं ने भाग लिया । प्रतियोगिता में विभिन्न कक्षाओं से प्रतिभागी बने छात्रों को प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया । पुरस्कार स्वरूप मोंमेंटो एवं भाग लेनेवाले सभी छात्रों को प्रमाण-पत्र देकर सम्मानित किया गया ।

आयोजन में दिशा महिला मंच और नवी मुंबई मैथिल ट्रस्ट के पदाधिकारी मौजूद थे । मौके पर सूरदास गोवारी, नीलम आंदरे, हर्षाली गवंडे, रेखा ठाकुर, विद्या मोहिते, डॉ. रजत जाधव, खुशी सावर्डेकर के अतिरिक्त रेखा पाठक, राजकुमार झा, अवधेश मिश्रा, पी के झा, विनोद झा, ललित पाठक, मुरारी ठाकुर समेत अनन्य उपस्थित थे ।

इसकी जानकारी समाजसेवी मुरारी ठाकुर ने दी कार्यक्रम के बाद उनसे हुए खास बातचीत में उन्होंने बताया की बच्चो के बीच इस तरह की प्रतियोगिता उनमे एक नया उत्साह और उमंग पैदा करता है और पढाई से अलग कला के क्षेत्र में कुछ विशेष करने का जोश पैदा करता है । इसी उद्देश्य के तहत दिशा महिला मंडल ने इस कार्यक्रम का आयोजन किया जो की सफलता पूर्वक संपन्न हुआ इसके लिए उन्होने सभी महिला मित्रमंडल के कार्यकर्ता का और मीडिया बंधुओ का आभार व्यक्त किया ।

– ब्यूरो न्यूज़

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here