TV News India
Exclusive News मनोरंजन

शो से बाहर होने के बाद खेसारी लाल यादव ने सिद्धार्थ को लेकर दिया ये बड़ा बयान

Big Boss(TV News India): हाल ही में कलर्स टीवी के विवादित रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ में एक चौंकाने वाले मोड़ सामने आया है. बीते एपिसोड में भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव शो से बाहर हो गए हैं. खेसारी का बिग बॉस के घर से जाना जनता की तरफ से दिए गए वोटों के मुताबिक नहीं बल्कि घरवालों के मुताबिक की गई वोटिंग के मुताबिक है. बिग बॉस ने एक सवाल के साथ घरवालों को उस कंटेस्टेंट का नाम नॉमिनेट करने के लिए कहा जो इस शो में आगे जाने के काबिल नहीं हैं. शो के ज्यादातर कंटेस्टेंट्स ने खेसारी लाल यादव का नाम लिया, जिसके बाद वह शो से बाहर हो गए.

बिग बॉस के घर से निकलने के बाद खेसारी लाल यादव ने इस बारे में खुलासा किया कि शो के मौजूदा कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला उनके साथ गलत तरीके से पेश आए थे. इतना ही नहीं अपनी एग्रेसिवनेस की वजह से उन्होंने खेसारी को टॉर्चर किया, जिसकी वजह खेरासी काफी तकलीफ में थे.

शो के दौरान हमने देखा था कि जिस वक्त खेसारी शो से बाहर जा रहे थे उस वक्त सिद्धार्थ को अपनी गलतियों का एहसास हुआ. हालांकि, टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में खेसारी ने कहा, ”सिद्धार्थ ने दो हफ्ते तक मुझे बहुत सताया, जिस वजह से मैं काफी प्रभावित हुआ हूं. इस वजह से मेरे लिए बहुत सारी समस्याएं पैदा हुए. तीसरे हफ्ते में, उन्होंने मुझे समझने की कोशिश की और हमारे बीच बॉन्डिंग भी नजर आई. उन्हें अपनी गलती का एहसास तब हुआ और जब मैं घर से बाहर जा रहा था, इन बातों से मैं सबसे ज्यादा आहत था.”

घर में अपने अनुभव के बारे में, खेसारी कहते हैं, “यह मेरे लिए एक बुरा अनुभव था. शो का फॉर्मेट मुझे सूट नहीं करता है. घर में इंसान शैतान बन गए हैं. उन्हें लगा कि केवल एक-दूसरे को गाली देने से उन्हें शो में प्रमुखता मिलेगी. मैंने इस तरह की जिंदगी कभी नहीं गुजारी. मैं बेकार के झगड़ों में पड़ कर दूसरों को फिजूल की गालियां नहीं दे सकता हूं. “

अपने अचानक घर से बेघर होने पर खेसारी कहते हैं, “यदि दर्शकों के मतदान के मुताबिक वोट ऑउट होना होता तो हिमांशी बेदखल हो जाती. यदि मैं घर में रहता तो मेरे फैंस मुझे फिनाले तक ले जाते.”

शो के टॉप तीन कंटेस्टेंट्स के बारे में पूछे जाने पर खेसारी लाल यादव ने कहा कि उन्हें यह भी लगता है कि शहनाज़, पारस और सिद्धार्थ टॉप 3 के दावेदार हैं.

POSTED by:-Ashish Jha

Related posts

राष्ट्रीय जनहित कामगार महासंघ के उपाध्यक्ष जगदम्बा चुने गए

tvnewsadmin

प्रभू यीशू प्रेममय, दयालु व शांति प्रिय थे- गुड़डू खान

tvnewsadmin

पराली जलाने पर किसानों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

tvnewsadmin

Leave a Comment