सुशील मोदी के घर के बाहर पप्पू यादव ने बेचा प्याज:-

0
264

पटना (TV  News India): बढ़ते हुए प्याज के दाम को लेकर जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और पूर्व सांसद पप्पू यादव बीजेपी पर लगातार आक्रमक हैं. दो दिन पहले जहां पप्पू यादव ने पटना में बीजेपी कार्यालय के बाहर 35 रुपये प्रति किलो की दर से आम लोगों को प्याज बेचा. वहीं, राजेंद्र नगर इलाके में स्थित उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के घर के पास उन्होंने प्याज की दुकान लगाई और लोगों को सस्ता प्याज उपलब्ध करवाया।

:-*लंबी-लंबी कतारों में खड़े होकर लोगों ने खरीदा प्याज

इलाके के लोगों को जैसे ही इस बात की खबर मिली कि पप्पू यादव, सुशील मोदी के घर के पास सस्ते दर पर प्याज बेच रहे हैं, तो कुछ ही देर में सैकड़ों की संख्या में स्थानीय लोग वहां पर मौजूद हो गए और लंबी-लंबी कतारों में खड़े होकर 35 रुपये प्रति किलो प्याज खरीदा.
इस दौरान पप्पू यादव बीजेपी पर आक्रमण करते दिखे और उन्होंने सवाल उठाया कि जब देश में महंगी चीजों पर केंद्र सरकार सब्सिडी दे सकती है, तो इस वक्त महंगी प्याज पर सरकार सब्सिडी क्यों नहीं दे रही है, ताकि हम लोगों को कुछ राहत मिले.
गौरतलब है कि झारखंड में चल रहे विधानसभा चुनाव के प्रचार-प्रसार के दौरान भी बुधवार को पप्पू यादव ने जमशेदपुर में पूर्व बीजेपी नेता और मंत्री सरयू राय के पक्ष में गले में प्याज की माला पहनकर प्रचार किया था.

POSTED by:-Ashish Jha

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here