Breaking News
TV News India
क्षेत्रीय समाचार बिहार और झारखण्ड

बक्सर मर्डर केस का खुलासा,

:-गोली मारकर जला देने की वारदात का खुलासा

:-बाप ने ही बेटी की हत्या की थी-पुलिस का दावा

बक्सर, बिहार (TV News India): बिहार के बक्सर में लड़की को गोली मारकर जला देने की वारदात का खुलासा हो गया है. पुलिस का कहना है कि बाप ने ही बेटी की हत्या की थी. शादीशुदा बेटी के प्रेमी के साथ भागने से पिता नाराज था. पहले उसने बेटी की गोली मारकर हत्या की. इसके बाद बेटी की लाश को आग के हवाले कर दिया. इस मामले में पुलिस कुछ देर बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी.
बता दें कि बक्सर में तीन दिसंबर को उस समय सनसनी फैल गई जब एक अज्ञात लड़की की लाश खेत में अर्धजली हालत में मिली थी. बक्सर में अज्ञात लड़की का जला हुआ शव बरामद होने के बाद इस लड़की की शिनाख्त की कोशिश की जा रही थी. पुलिस को लड़की के शव के पास से गोली का एक खोखा भी मिला था.
बक्सर की घटना में दुष्कर्म की आशंका व्यक्त की गई थी. पुलिस ने मामले में सुराग देने वाले को 50 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की थी. बक्सर की इस घटना को लेकर लोगों का गुस्सा चरम पर था.
विभिन्न संगठनों ने अपने-अपने ढंग से सड़कों पर आक्रोश प्रदर्शित करते हुए हत्यारों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग के साथ ही बक्सर बंद बुलाया था, जिसका असर भी देखा जा रहा है. सामाजिक कार्यकर्ताओं, युवाओं ने आक्रोश मार्च निकालकर हत्यारों की अति शीघ्र गिरफ्तारी तथा मामले का खुलासा करने की मांग प्रशासन से की थी.

 

Related posts

बृजमनगंज:हत्या में शामिल दो अभियुक्तों को बृजमनगंज पुलिस ने भेजा जेल।

tvnewsadmin

श्रद्धालुओं ने श्री कृष्ण के जयघोष से किया सभी को भक्तमय

tvnewsadmin

नवनिर्मित भवन में फंदे से लटकता मिला शव , जांच में जुटी पुलिस।

tvnewsadmin

Leave a Comment