Breaking News
TV News India
  • Home
  • Exclusive News
  • सीएम योगी के शहर में हुई अनोखी लूट बाइक सवारो ने की ये हरकत
Exclusive News अपराध क्षेत्रीय समाचार

सीएम योगी के शहर में हुई अनोखी लूट बाइक सवारो ने की ये हरकत

गोरखपुर  TV NEWS INDIA ) अभी तक तो आपने गहने, रुपये पैसे व अन्य सामानों की लूट होते देखा वा सुना गया था, लेकिन सीएम सिटी गोरखपुर में अनोखी लूट हुई । जिसको सुन कर लोग हैरान है, यह लूट रूपयों की नही बल्की प्याज की हुई है, चौक गए ना, जी हाँ यह प्याज़ की लूट सरेराह हुई है हुई है। जब महेवा थोक मंडी से प्याज रिक्शे पर रखकर गोलघर के रेस्टोरेंट में सप्लाई के लिए ले जाई जा रही थी । धड़ल्ले से बिकने वाले इस प्याज को लोग कही भी बिना भय के ले जाते और लाते थे, लेकिन गोरखपुर में प्याज की लूट ने प्याज पर भी अब पहरा लगा दिया है, रिक्शा चालक की माने तो मोटर साइकिल सवार दो युवको ने रिक्शा रोक प्याज़ की बोरी को लूटकर फरार हो गए, वही दुकानदार शम्स तबरेज़ ने बताया, कि प्याज लूटेरों के खिलाफ राजघाट थाने पर तहरीर दे दी गयी है,

एसपी सिटी ने कारवाही का आश्वासन दिया है। आपको बता दें, कि प्याज के लूट की घटना ने सभी को हैरान कर दिया है, अभी तक अमूमन पैसे व ज्वैलरी के आभूषणों की लूट हुई होती थी। लेकिन सीएम सिटी में प्याज की लूट ने सभी को सकते में डाल दिया है, वो कौन बाइक सवार थे, फिलहाल इस बात की जानकारी अभी तक नही लग सकी है, लेकिन पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुट गई है ।

प्याज की लूट वाली घटना पूरे शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है, बहरहाल आने वाले समय में प्याज की बढ़ती कीमतें आगे क्या गुल खिलाती है, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा, क्योंकि अब तो सीएम सिटी में प्याज के लुटेरों की भी इंट्री हो चुकी है ।

Related posts

बृजमनगंज:हत्या में शामिल दो अभियुक्तों को बृजमनगंज पुलिस ने भेजा जेल।

tvnewsadmin

श्रद्धालुओं ने श्री कृष्ण के जयघोष से किया सभी को भक्तमय

tvnewsadmin

नवनिर्मित भवन में फंदे से लटकता मिला शव , जांच में जुटी पुलिस।

tvnewsadmin

Leave a Comment