बिग बॉस 13: रश्मि देसाई के भाई का खुलासा, कहा,

0
149

TV show(TV News India): कलर्स टीवी के विवादित रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ में जब से अरहान खान ने दोबारा एंट्री की है, तभी से वह काफी विवादों में घिरे हुए हैं. रश्मि को प्रपोज करने से लेकर सलमान द्वारा उनकी शादी और बच्चे के बारे में बताने और फिर रश्मि को लेकर शेफाली बग्गा के साथ गॉसिप करने वाली बातों ने उन्हें शो का एक कंट्रोवर्सियल कंटेस्टेंट बना दिया है.

पिछले एपिसोड में अरहान को रश्मि और उनके पास्ट के बारे में बातें करते हुए देखा गया था. जहां वह शेफाली से कहते हैं कि जब रश्मि के बैंक में पैसे नहीं थे और वह सड़क पर आ गई थीं तो अरहान ने रश्मि को सहारा दिया था.

स्वाभाविक रूप से, यह फैंस को अच्छा नहीं लगा. फैंस ने ट्विटर पर इस बारे में अपनी राय रखी और अरहान को जम कर कोसा भी गया. पारस और सिद्धार्थ शुक्ला, जो इन दिनों सीक्रेट रूप में से सब कुछ देख रहे होते हैं, अरहान को यह कहते हुए सुन कर पारस, सिद्धार्थ से कहते हैं कि वह इसे रश्मि के सामने उजागर करेंगे.

अब, रश्मि देसाई के भाई ने अरहान की भद्दी टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया दी है. स्पॉटब्वॉय के साथ बातचीत में, गौरव ने कहा, “मेरी बहन कभी सड़क पर नहीं थी. मैं वास्तव में नहीं समझ पा रहा हूं कि वह रश्मि के बारे में ऐसी बातें क्यों कर रहा है? जिसकी वजह से उनकी छवि को नुकसान पहुंचा रहा है.”

रश्मि के भाई ने कहा, ”यह बातें आपके पार्टनर की तरफ से सुनना नॉर्मल नहीं है. साथ ही, हाल ही में वीकेंड का वार के दौरान घटी वो घटना वाकई परेशान करने वाली हैं. अब वह मेरी बहन के सड़क पर होने की बात कर रहा है! उसकी ये सारी बातें बकवास हैं जो अब परेशान कर रही हैं. ”

:- ब्यूरो न्यूज़

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here