महागठबंधन द्वरा आज बिहार बंद सहरसा, जिले के सभी प्रखंडों में देखने को मिला असर ।

0
95

TV NEWS INDIA (सहरसा) : महागठबंधन द्वरा आज बिहार बंद का आवाहन किया गया है जिसका असर सहरसा जिले के सभी प्रखंडों में देखने को मिला । जिला प्रशाशन के द्वरा किसी भी अप्रिय घटना न हो इसको लेकर पूरी तरह से पुलिस चौक चौराहे पर पूरी तरह मुस्तेद थी । महागठबंधन के सारे कार्यकर्ता हाथ मे झंडा लिए अपने नेता की अगुवाई में केंद्र सरकार की NRCऔर CAA बिल के खिलाफ नारे लगाते दिखे ।


वहीं महागठबंधन के सारे कार्यकर्ताओं द्वारा मोटरसाइकिल जुलूस निकालकर शहर के पूरे दुकानों को बंद कराते दिखे । इस बंदी में राजद पार्टी ,रालोसपा पार्टी ,हम पार्टी, कांग्रेस पार्टी के सभी जिला अध्य्क्ष सहित भारी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता मजूद थे । वहीं आक्रोशित लोगों ने बताया कि आज ये बंदी एनआर सी और सी ए ए के खिलाफ ये बंदी जुलूस निकाला है और हम महागठबंधन के सभी पार्टी इसका विरोध करते हैं। जिसमें महागठबंधन के जिला अध्यक्ष सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे।

इसी बीच शहर के हर एक चौक चौराहे पर टायर जलाकर आगजनी भी की गई साथ ही सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी किया इस दौरान शंकर चौक, महावीर चौक पूरब बाजार, रिफ्यूजी चौक, थाना चौक सहित कई चौक चौराहे पर जाकर महागठबंधन के कार्यकर्ताओं ने जमकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया साथ ही एनआरसी और CAA का विरोध जताया। इस दौरान सिमरी बख्तियारपुर के राजद विधायक जफर आलम लोजद के जिला अध्यक्ष धनिक लाल मुखिया, रालोसपा के जिला अध्यक्ष जिसु सिंह , धीरेंद्र यादव, मोहम्मद सलाउद्दीन ,रेशमा शर्मा, सहित जिले के कई पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद थे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here