अक्षय-करीना की ‘गुड न्यूज़’ देखने का है प्लान,

0
131

बॉलीवुड (TV News India):  अक्षय कुमार,करीना कपूर खान, कियारा आडवानी और दिलजीत दोसांझ जैसे सितारों से सजी फिल्म ‘गुड न्यूज़’ 27 दिसंबर, शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. फिल्म की रिलीज़ से पहले ही इसके रिव्यूज़ सामने आ गए हैं. क्रिटीक्स ने इस फिल्म को हाथों हाथ लिया है और इसे खूब तारीफ भी मिल रही है. फिल्म आईवीएफ से बच्चा पैदा करने के इर्द गिर्द घूमती है, जिसमें कॉमेडी और ड्रामा का भरपूर तड़का लगाया गया है.

‘गुड न्यूज़’ की चर्चा तभी से शुरू हो गई थी, जब इस फिल्म का पोस्टर सामने आया था. इसके बाद जब ट्रेलर रिलीज़ हुआ तो दर्शकों को खूब पसंद आया. ट्रेलर में इस कदर कॉमेडी का तड़का है कि दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार करने लगे. फिल्म में दो कपल हैं, एक करीना और अक्षय और दूसरे दिलजीत और कियारा. कल फिल्म रिलीज़ होने जारी रही है ऐसे में हम आपको बता रहे हैं कि फिल्म समीक्षकों ने इसे कैसा बताया है.
एंटरटेनमेंट वेबसाइट पिंकविला ने लिखा है कि फिल्म का पहला हाफ काफी मज़ेदार है. इनके मुताबिक फिल्म में कॉमेडी होने के बावजूद इसकी कहानी और अभिनय अच्छी है. लेखन क्रिस्पी और बैलेंस है. सेकंड हाफ थोड़ा इमोशनल करने वाला है, लेकिन जल्द दर्शकों को गुड न्यूज़ भी देता है. इन्होंने भी करीना और अक्षय की केमिस्ट्री को अच्छा बताया है. फिल्म में डॉक्टर की भूमिका निभा रहे आदिल हुसैन और टिस्का चोपड़ा की एक्टिंग भी सराही गई है. साथ ही फिल्म के संगीत को फिल्म में मसाला जोड़ने वाला फैक्टर बताया है. पिंकविला ने फिल्म को साढ़े तीन स्टार से नवाज़ा है.

बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम ने लेखन को फिल्म की हाइलाइट बताया है. उनके मुताबिक ज्योति कपूर, राज मेहता और रिषभ शर्मा ने स्क्रीनप्ले और डायलॉग्स के क्षेत्र में शानदार काम किया है. इनके मुताबिक दिलजीत दोसांझ फिल्म से एक चमकते सितारे के तौर पर उभरते हैं. उनके कॉमिक लाइन और इमोशनल सीन्स में दमदार अभिनय की तारीफ की गई है. इन्होंने निर्देशक राज मेहता की भी सराहना कि है. लिखा है कि राज मेहता ने कहानी को बिना मेहनत के पकड़े रखा है और भावुकता के मोड़ तक ले गए हैं. बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक फिल्म में किसी तरह की कमी खोजना काफी मुश्किल है. इन्होंने हॉलीवड वीक के लिए इसे परफेक्ट वॉच बताया है. इन्होंने फिल्म को साढ़े तीन स्टार दिए हैं.

:-ब्यूरो न्यूज़

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here