TV News India
Exclusive News राजनीति

ममता का पीएम मोदी पर निशाना, पूछा-

  1. कोलकाता(TV News India): पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी लगातार केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर हमलावर हैं. आज सिलीगुड़ी में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी भारत के प्रधानमंत्री है लेकिन वह हमेशा पाकिस्तान के बारे में बात करते हैं, क्यों? उन्होंने कहा कि भारत समृद्ध संस्कृति और विरासत वाला एक बड़ा देश है, आप हमेशा हमारे राष्ट्र की तुलना पाकिस्तान से क्यों करते हैं? हम भारतीय हैं और हम अपने राष्ट्रीय मुद्दों के बारे में चर्चा जरूर करेंगे.

ममता ने CAA और NRC के खिलाफ एकजुटता की अपील की. उन्होंने कहा, ”मैं एनआरसी और सीएए के खिलाफ लड़ रही हूं. मेरे साथ हाथ मिलाएं. सभी लोगों से अनुरोध है कि हमारे लोकतंत्र को बचाने के लिए आगे आएं.” उन्होंने कहा कि यह शर्म की बात है कि आजादी से 70 साल बाद भी लोगों को अपनी नागरिकता साबित करनी पड़ रही है.
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह जानबूझकर भ्रम पैदा कर रही है. बीजेपी के नेता विरोधाभासी बयान दे रहे हैं. उन्होंने कहा, ‘‘एक ओर प्रधानमंत्री कह रहे हैं कि एनआरसी लागू नहीं किया जाएगा, दूसरी ओर केंद्रीय गृह मंत्री और अन्य मंत्री दावा कर रहे हैं कि यह प्रक्रिया पूरे देश में लागू की जाएगी.’’

जाहिर है कि ममता बनर्जी नागिरकता कानून और एनआरसी के खिलाफ राज्य में रैलियां कर रही हैं. वो साफ कर चुकी हैं कि राज्य में इसे लागू नहीं किया जाएगा.

*ब्यूरो न्यूज़

Related posts

समाजसेवी-कर्मवीर भाऊराव पायगोंडा पाटिल (जन्मदिन पर विशेष)

tvnewsadmin

भारत नेपाल सीमा की प्रमुख 10 बॉर्डर 16 अक्टूबर को खोलने की प्रस्ताव को नेपाल सरकार ने दिखाई हरी झंडी

tvnewsadmin

महराजगंज: जिले के नवागत एसपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भयमुक्त समाज बनाने का किया वादा।

tvnewsadmin

Leave a Comment