बिहार: बढ़ते क्राइम रेट पर चिराग पासवान ने जतायी चिंता,

0
58

पटना(TV News India): एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार में बढ़ते क्राइम रेट पर चिंता जतायी है. उन्होंने कहा कि कहीं न कही चिंता का विषय है कि एक के बाद एक आपराधिक गतिविधियां बढ़ती जा रही हैं. लेकिन मुझे हमारे मुख्यमंत्री पर विश्वास है. उन्होंने ही जंगल राज के दौर से हमारे बिहार को बाहर निकाला था. हाल फिलहाल आपराधिक गतिविधि बढ़ी है. उस पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नियंत्रण रख पाने में कामयाब हुए है. कल यानि शुक्रवार को हाजीपुर के जेल में एक अभियुक्त की गोली मारकर हत्या हो गई थी. इन दिनों लूट और हत्या की घटनाओं में इज़ाफ़ा हुआ है. इस मामले में चिराग सवाल उठा रहे थे.

बिहार में सीट बंटवारे पर जल्दीबाज़ी नहीं

बिहार में सीट बंटवारे पर चिराग ने कहा कि ”इसपर टिप्पणी करना बहुत जल्दी होगी.” प्रशांत किशोर के बयान को लेकर उन्होंने कहा कि ”वे अपने पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं, उनका पूरा हक बनता है अपनी पार्टी की बातों को रखना. लेकिन गठबंधन की जहां तक बात होगी, बिहार में चुनाव के लिए अभी समय है.” चिराग ने कहा, ”साल भर के आसपास का समय है और हम लोगों ने हमेशा देखा है कि चुनाव के समय ही सीटों का बंटवारा होता है. अभी से ही सीटों के बारे में सोचना या अपेक्षा रखना बहुत जल्दी होगी.”
चुनाव में एनडीए गठबंधन एकजुट

चिराग ने स्पष्ट किया कि एनडीए इस चुनाव में एक साथ लड़ेगा. उन्होंने कहा कि चुनाव के समय 100% एनडीए इंटेक्ट रहेगा. झारखंड को लेकर बार-बार कहा जाता है कि एनडीए में दरार है, लेकिन हकीकत यह है कि जब हम बीजेपी, लोजपा, जदयू की बात करते हैं तो वो सिर्फ और सिर्फ बिहार प्रदेश में है. देश के किसी भी राज्य में चुनाव लड़ने के लिए बीजेपी, जदयू, लोजपा स्वतंत्र हैं. उन्होंने कहा कि उदाहरण के तौर पर अगर बीजेपी महारष्ट्र में चुनाव लड़ती है, केरल में चुनाव लड़ती है तो वहां पर नीतीश कुमार की तस्वीर नहीं होती है. हमारे नेता रामविलास पासवान की तस्वीर नहीं लगी होती है. क्योंकि हम लोगों का गठबंधन उन प्रदेशों में नहीं है. चिराग पासवान ने दावा किया कि लोकसभा चुनाव की तरह आगामी विधानसभा चुनाव में भी एनडीए क्लीन स्वीप करेगा.

*ब्यूरो न्यूज़

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here