कभी योगी के हनुमान रहे सुनील सिंह ने यूपी के CM पे बोला तीखा हमला

0
276

गोरखपुर (TV NEWS INDIA ) गोरखपुर: कभी योगी आदित्यनाथ के करीबी रह चुके सुनील सिंह समाजवादी पार्टी में शामिल होने के बाद अब वे यूपी के सीएम पर हमलावार हैं। हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व प्रमुख सुनील सिंह को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हनुमान कहा जाता था। सुनील सिंह ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है।

गोरखपुर के सपा कार्यालय पर हिंदुत्व का चेहरा सुनील सिंह सपा में शामिल होने के बाद आज पहुंचे। सुनील सिंह ने कहा कि गोरखपुर के नौजवानों में उत्साह है और हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष जी ने कहा कि आने वाले समय में मौसम जैसे-जैसे बदलेगा उसी प्रकार से उत्तर प्रदेश की राजनीति का मिजाज भी बदलेगा। उन्होंने कहा कि आज गोरखपुर के नौजवान एक-एक व्यक्ति जो कल तक घूम रहा था, जो कल तक धोखे में था, आज उस धोखे से, उस मासूमियत से आगे बढ़कर जब राष्ट्रीय अध्यक्ष आखिलेश यादव ने हम लोगों को गले लगाया है तो आज उसका असर गोरखपुर की सड़कों पर हुजूम के रूप में दिखाई दे रहा है।

उन्होंने कहा कि इस अहंकारी सरकार को उखाड़ कर फेकना है। वह भूल गए हैं कि जब वह 7 दिन जेल में थे तो संसद में उन्होंने आंसू बहाया था और आज हमारी माताओं से यह कहते हैं कि पुरुष रजाई में बैठे हुए हैं। हम कहते हैं कि बाबा जी हमारी माताएं और बहनें ही काफी है आप से लड़ने के लिए। जब युवा नौजवान समाजवादी सिपाही सड़क पर उतरेगा तो आपको दुम दबाकर भागना पड़ेगा और आप उत्तर प्रदेश में नहीं उत्तराखंड के किसी कंदरा में माला जपते हुए दिखाई देंगे।

उन्होंने यह कायर सरकार है और यूपी की पुलिस कायर है। उन्होंने कहा कि रायबरेली में क्या होता है, इटावा में क्या होता है, लखनऊ के घंटाघर में क्या होता है यह आप नहीं देख पा रहे हैं। अभी यह तो ट्रेलर है बाबा जी पूरी फिल्म बाकी है आप देखने को तैयार हो जाइए और संघर्ष को सहने के लिए तैयार हो जाइए अब सड़क पर संघर्ष दिखाई देगा। सुनील सिंह ने कहा कि आजादी का नारा लगाओगे तो राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज होगा हमें आजादी चाहिए गरीबी से बेरोजगारी से हां हमें आजादी चाहिए आपके अहंकार से हमें आजादी चाहिए आपके अत्याचार से गोरखपुर का नौजवान, एक-एक किसान, एक-एक व्यापारी, एक-एक मजदूर आपके असलियत को जानता है और उस असलियत को उत्तर प्रदेश की जनमानस तक पहुंचाने में एक-एक नौजवान सहयोगी बनेगा।

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के नेतृत्व में एक ऐसी सरकार बनेगी जो अहंकार का खात्मा करेगी और रोजगार विकास की गंगा बहेगी अत्याचार का अंत करेगी। जब उनसे पत्रकारों ने पूछा कि क्या आपकी विचारधारा भी बदली है या सिर्फ पार्टी ही इस पर सुनील सिंह ने कहा कि हमारी विचारा धारा तब भी वही थी देश बचाने की आज भी वही है। लेकिन योगी आदित्यनाथ ने हम नौजवानों को धर्म का अफीम सुंघा करके बरगला करके सत्ता की सीढ़ी चढ़ी थी, इस समय योगी बाबा नशे में है। हम लोगों को भी 20 साल तक नशे में रखा, उत्तर प्रदेश के और पूर्वांचल में नौजवानों को भी नशे में रखा, अब हम नशे से बाहर आ गए हैं, अब संघर्ष सड़क पर दिखाई देगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here