Breaking News
TV News India
UP Special News क्षेत्रीय समाचार महराजगंज

भारत-नेपाल सीमा सील होने के डर से नेपाली नागरिकों ने खरीदारी किया तेज

 

सोनौली :(TVNEWS INDIA)भारत नेपाल के सोनौली बॉर्डर के भारतीय सीमाओं से नेपाली नागरिकों ने खरीदारी तेज कर दिया है। नेपाल में चर्चा है कि कोरोना वायरस को लेकर किसी भी समय भारत-नेपाल सीमा सील हो सकता है। जब कि एैसा कुछ भी नहीं है।
मंगलवार को सोनौली बॉर्डर पर नेपाल के पहाड़ो से रोजमर्रा के सामानों की खरीदारी करने आने वाले नागरिकों से बातचीत किया है। सोनौली बॉर्डर के किराना मर्चेंट के प्रमुख व्यवसाय मोहन आडवाणी ने कहा कि इस समय पहाड़ी क्षेत्रों से लोग बड़ी संख्या में आ रहे हैं सैनिटाइजर  सहित अन्य रोजमर्रा के सामानों की खरीदारी कर रहे हैं।

नेपाल से खरीदारी के लिए आए महिला  व पुरुषो ने कहा कि नेपाल में इन दिनों खासा चर्चा है कि बॉर्डर किसी समय सील हो सकता है। पूरे नेपाल में दहशत का माहौल है। जिसको लेकर हम रोजमर्रा के सामानों को खरीद कर डंप रहे हैं।

बता दें कि पड़ोसी राष्ट्र नेपाल में कोरोना वायरस को लेकर काफी दहशत है यहां तक कि पहाड़ों पर कोरोना वायरस की रोकथाम को लेकर सीमा को किसी भी समय सील होने की चर्चा है। जिसको लेकर लोगों ने खरीदारी तेज कर दिया है और रोजमर्रा के सामानों को अपने घरों में डंप कर रहे हैं

रिपोर्ट ब्यूरो चीफ महाराजगंज
ब्रजेंद्र पांडेय(आकाश)

Related posts

अवैध परिवहन करने वाले वाहनों पर विभाग ने कसा शिकंजा

tvnewsadmin

फिज़िकल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखकर 6जुलाई से बनेगा शिक्षार्थी ड्राइविंग लाइसेंस।

tvnewsadmin

*हरदोई नगर के सभी नालों व नालियों की जल्द सफाई हो :- रामज्ञान*

tvnewsadmin