TV News India
क्षेत्रीय समाचार महराजगंज

बार्डर सील 370 अपने नागरिकों को एंट्री नहीं दे रहा नेपाल

महराजगंज सोनौली (TV NEWS INDIA) नेपाल बार्डर सील होने के बाद 370 अपने नागरिकों को एंट्री नहीं दे रहा नेपाल, बस स्‍टेशन पर कर रहे इंतजार  कोरोना के डर से लॉकडाउन के बीच किसी तरह रोडवेज बसों से सोनौली तक पहुंच गए नेपाली नागरिकों की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं।

नेपाल बार्डर के सोनौली रोडवेज परिसर में सोमवार को 370 नेपाली नागरिक फंसे हुए थे। ये सभी दिल्ली से रोडवेज की बसों से ही सोनौली पहुंचे हैं नेपाली प्रशासन इनको नेपाल में एंट्री नहीं दे रहा है सोनौली में इतनी बड़ी संख्या में नेपाली नागरिकों के फंसे होने से महराजगंज जिले के अफसरों के सामने एक नई दिक्कत !

नौतनवा एसडीएम जसधीर सिंह व सीओ राजू कुमार साव मौके पर डटे रहे इन दोनों अफसरों का कहना है कि वे नेपाल के आला अफसरों के संपर्क में हैं, लेकिन अभी बात नहीं बन पा रही है। वहीं, भूखे-प्यासे इन नेपाली नागरिकों की मदद के लिए कुछ लोग आगे आए हैं। समाजसेवी गुफरान, भोला खान, गोविन्द गुप्ता, विक्की श्रीवास्तव, पप्पू लाला, विशाल गुप्ता, गुड्डू अंसारी, शमीम अंसारी, मुकेश गुप्ता, काशीनाथ, गणेश वर्मा, राजेश गुप्ता, धीरेन्द्र गुप्ता, रंजीत यादव, अभिषेक वर्मा, पंकज तिवारी व अंगद चौहान आदि ने इन लोगों को भोजन कराया।

रिपोर्ट बृजेंद्र आकाश पांडेय
ब्यूरो चीफ महराजगंज

Related posts

सनौली अतिक्रमण मुक्त अभियान

tvnewsadmin

कोरोना वैक्सीनेशन के पूर्वाभ्यास का डीएम डॉ0 उज्जवल कुमार किया निरीक्षण

tvnewsadmin

युवा समाजसेवी ने नौतनवां में क्रिकेट टूर्नामेंट का किया उद्घाटन

tvnewsadmin

Leave a Comment