Breaking News
TV News India
  • Home
  • बॉलीवुड
  • दिलीप कुमार ने भी दी फैंस को कोरोना वायरस के बचने की सलाह,
बॉलीवुड

दिलीप कुमार ने भी दी फैंस को कोरोना वायरस के बचने की सलाह,

Bollywood (TV News India): कोरोना वायरस का कहर पूरे भारत में देखने को मिल रहा है। देश में हर दिन कोरोना पीड़ितों की संख्या बढ़ती जा रही है। इस वायरस के संक्रमण को लोगों में फैलने से रोका जा सके इस बात को ध्यान में रखते हुए सरकार ने 21 दिन के लिए पूरे भारत में लॉकडाउन लगाया हुआ है। वहीं देश की बड़ी हस्तियां लोगों को घर में रुकने की सलाह दे रही हैं। इनमें फिल्मी सितारे भी शामिल हैं

बॉलीवुड के कई सितारे सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को सरकार की ओर से लगाए गए लॉकडाउन का पालन करने को कह रहे हैं साथ ही कोरोना वायरस से बचने की सलाह भी दे रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार ने भी अपने फैंस को कोरोना वायरस से बचने और घर में रुकने की सलाह दी है। उन्होंने ये सलाह बेहद खास अंदाज में दी है।

97 साल के दिलीप कुमार ने सोशल मीडिया पर अपनी खास कविता साझा कर अपने फैंस को घर में रुकने की सलाह दी है। उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर कविता साझा की। उन्होंने कविता में लिखा, ‘दवा भी दुआ भी, औरों से फासला भी, गरीब कि खिदमत, कमजोर कि सेवा भी।’ दिलीप कुमार ने अपनी इन पंक्तियों के जरिए फैंस से घर में रहने की अपील की है। सोशल मीडिया यूजर्स और दिलीप कुमार के फैंस उनकी इस कविता पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
इससे पहले भी दिलीप कुमार सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को कोरोना वायरस से बचने और सुरक्षित रहने की अपील कर चुके हैं। 

ब्यूरो न्यूज ….✍✍✍
TV News India

Related posts

लॉक डाउन बाद एक साथ कई फिल्मो में नजर आएगी “सुधांशु-रिचा” की नयी नवेली जोड़ी का कमाल

tvnewsadmin

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर का निधन, सांस लेने में दिक्कत होने पर अस्पताल में कराया गया था भर्ती

tvnewsadmin

लॉक डाउन से टली आनन्द अंजना स्टारर फिल्म कुंभ की रिलीजिंग

tvnewsadmin

Leave a Comment