Breaking News
TV News India
  • Home
  • Exclusive News
  • पत्रकारों को ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक दे रहे हैं जानमाल की धमकियां
Exclusive News क्षेत्रीय समाचार महराजगंज

पत्रकारों को ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक दे रहे हैं जानमाल की धमकियां

महाराजगंज (TV NEWS INDIA) कोविड-19 एवं वैश्विक महामारी से बचाव हेतु के लिए संपूर्ण भारत में लॉक डाउन किया गया है एवं धारा 144 लागू की गई है कोरोना वायरस के बचाव हेतु के लिए समाजिक दूरी सोशल डिस्टेंस का पालन शासन के द्वारा जनहित में जारी किया गया है उसके बावजूद ग्राहक सेवा केंद्र के संचालकों की मनमानी एवं दबंगई से सामाजिक दूरी एवं जनसामान्य की दूरीया न बनाकर बैंकों पर बडी संख्या में भीड़ इकट्ठा लगाकर लॉकडाउन के नियमों को ताख पर रखकर उल्लंघन कर रहे हैं।

पुरन्दरपुर थाना क्षेत्र में बुधवार को शाम 5 बजे उक्त थाना क्षेत्र के मनिकौरा चौराहे पर स्थित ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक चन्दू गुप्ता के द्वारा दैनिक आज समाचार पत्र के रिपोर्टर को फोटो खींचने पर फोनभरी धमकियां दी गई एवं जानमाल की धमकी दी गई तथा दूसरा मामला सी न्यूज के रिपोर्टर अभिमन्यु शर्मा को पुरंदरपुर चौराहे पर स्थित पूर्वांचल बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक द्वारा अभद्र व्यवहार करते हुए फोन पर भद्दी भद्दी गालियां देते हैं ऑडियो कॉल रिकॉर्ड वायरल हो गया जिसमें प्रशासन के द्वारा कोई ठोस कार्रवाई नहीं किया गया।

उक्त बैंक संचालक मनमर्जी एवं दबंगई से बैंक संचालित कर रहे हैं और नियम का पालन नहीं कर रहे हैं जो समाजिक दूरियों को पाछे छोड़ दे रहे हैं और मोटी रकम कमाने के चक्कर में अपना जेब गर्म कर रहे है।

एक तरफ कोरोना वायरस के 6 मरीज महाराजगंज जिले में पुष्टि की गई है उसके बावजूद भी उक्त ग्राहक सेवा केंद्रों की मनमानी काफी जोरों शोरों पर चल रहा है शासन प्रशासन के एवं जिलाधिकारी के आदेश का उल्लंघन कर रहे हैं।

*रिपोर्ट* ओमधर जायसवाल महाराजगंज
TV NEWS INDIA

Related posts

बृजमनगंज स्टेट बैंक पर सोशल डिस्टेंस की उड़ाई जा रही है धज्जियां, भीड़ से संक्रमण फैलने का डर।

tvnewsadmin

बृजमनगंज: दवा वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष ने गंगा दशहरा पर पुलिस पत्रकारो मे बाटे मास्क व सेनेटाइजर।गौरव जायसवाल की रिपोर्ट

tvnewsadmin

खादी के पुजारियों की धरती पर अब चरखे में लगा दीमक

tvnewsadmin

Leave a Comment