TV News India
Uncategorized क्षेत्रीय समाचार

लॉकडाउन में बाहर फसे लोगो के लिए मददगार साबित हो रहे है राहुल शर्मा

महराजगंज(TV NEWS INDIA)।बृजमनगंज थाना क्षेत्र के तमाम लोग बाहर शहरो में लॉक डाउन में फसे हुए है फसे हुए लोगो ने अपनी परेशानी सोशल मिडिया के माध्यम से बयां किया तो युवा समाजसेवी राहुल शर्मा ने अपने सम्पर्क के लोगो से फ़ोन करके लोगो तक राहत सामग्री मुहैया कराकर पुनीत कार्य किया है।

धानी ब्लॉक के ग्राम सभा रामपुर के रहने वाले राममिलन, पंकज,देवेन्द्र,हरिकेश , सन्तोष,काजू,अनिल,इंद्रजीत, सुग्रीम सहित पंद्रह लोग लॉक डाउन में अहमदाबाद गुजरात के रेलवे क्रॉसिंग न० 23 सालपुरा में फसे हुए है सभी लोग अपनी परेशानी धानी के युवा समाजसेवी राहुल शर्मा से फ़ोन और व्हाट्सऐप के माध्यम से बताया कि हम लोगो के पास खाने के लिए राशन नही है ।
राहुल शर्मा ने पहल करते हुए अहमदाबाद में अपने पहचान वालो को फ़ोन करके फसे हुए लोगो की समस्या से अवगत कराया ।जिस पर फसे हुए लोगो के पास राहत सामग्री मुहैया कराई गई।

इसी तरह धानीब्लाक के अंतर्गत महादेवा, अनिरुद्धपुर व् बंगलाचौराहा के लोग मुंबई के नालासोपारा में लाग डाउन की वजह से 20 लोग परेशान थे उनके पास खाने-पीने की सामग्री खत्म हो गई थी यह बात लोगो ने राहुल शर्मा को लोगो ने सोशल मिडिया के माध्यम से अवगत कराया। राहुल शर्मा ने उस शहर के समाजसेवी सोनू शर्मा से सहयोग के लिए निवेदन किया जिस पर नालासोपारा में जाकर राहत सामग्री उपलब्ध कराने का कार्य किया ।

  1.                   TV NEWS INDIA
    संवादाता
    गौरव जायसवाल
    बृजमंगज की रिपोर्ट

Related posts

मकर संक्रांति का त्योहार आज – पं माधव तिवारी

tvnewsadmin

सनौली अतिक्रमण मुक्त अभियान

tvnewsadmin

कोरोना वैक्सीनेशन के पूर्वाभ्यास का डीएम डॉ0 उज्जवल कुमार किया निरीक्षण

tvnewsadmin

Leave a Comment