TV News India
Lucknow News बॉलीवुड

लॉक डाउन से टली आनन्द अंजना स्टारर फिल्म कुंभ की रिलीजिंग

भोजपुरी सिनेमा (TV NEWS INDIA) लखनऊ इन दिनों कोरोना नामक वैश्वीक महामारी के प्रकोप से देश और दुनिया की अर्थव्यवस्था चरमरा गई है, जिसका असर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के ऊपर भी पडा हैं! देश मे बढ़ते लॉक डाउन के कारण भोजपुरी सिनेमा की एक दर्जन से ज्यादा फिल्मो की रिलीजिंग और शूटिंग टल गई है! जिससे भोजपुरी सिनेमा को काफी नुकसान उठाना पड रहा है! इन हालातो को देखते हुए भोजपुरी जगत के मशहूर निर्माता “रितेश श्रीवास्तव” ने अपनी बहुचर्चित फिल्म “कुंभ” की रिलीजिंग टाल दी हैं! फिल्म में रियल सुपरस्टार के नाम से विख्यात अभिनेता “आनंद ओझा” और हॉट केक “अंजना सिंह” मुख्य भुमिका में नजर आएन्गे,जिसको लेकर दर्शकों मे अकल्पनीय उत्साह हैं!

निर्माता “रितेश श्रीवास्तव” की माने तो इस वक्त देश कठिन दौर से गुजर रहा है! हर जगह आफरा तफरी का माहौल है! जिसको देखते हुए निर्माता “रितेश श्रीवास्तव” ने अपनी बहुचर्चित फिल्म “कुंभ” की रिलीजिंग डेट आगे बढ़ा दी है! इस खबर की पुष्टि खुद फिल्म के निर्माता “रितेश श्रीवास्तव” और अभिनेता “आनंद ओझा” ने की हैं ! फिल्म के पीआरओ “आर्यन पांडे” की माने तो फिल्म “कुंभ” की रिलीजिंग इसी महीने को होनी तय हुई थी लेकिन देश में बढ़ते लॉक डाउन से फिल्म की रिलीजिंग डेट आगे कर दी गई है!

पीआरओ “आर्यन पांडे” से एक खास बातचीत में अभिनेता “आनंद ओझा” ने बताया की इस फिल्म की रिलीजिंग को लेकर मै काफी उत्साहित था लेकिन जिस दौर से आज हमारा देश गुजर रहा है! उसको देखते हुए देश की सेवा ही मेरा प्रथम कर्तव्य हैं! इन हालातो में हम फिल्म की रिलीजिंग के बारे में नहीं सोच सकते हैं! अब फिल्म तभी रिलीज होगी जब देश के अन्दर सब कुछ समान्य हो जाएगा! जाते जाते आपको बताते चले की इन दोनों अभिनेता आनंद ओझा आगरा में बतौर ट्रैफिक इन्सपेक्टर देश की सेवा में दिन रात लगे हुए है! जिससे देख कर लगता है की ये न सिर्फ रील के हीरो हैं बल्कि रियल लाइफ के भी हीरो हैं!

Related posts

चीन में नए ‘टिक बोर्न वायरस’ की दस्‍तक, 7 मौतें और 60 से ज्‍यादा लोंग हो चुके हैं संक्रमित, जानिए क्‍या है ये

tvnewsadmin

नए शिक्षण सत्र के लिए UP सरकार ने जारी किया निर्देश

tvnewsadmin

अमिताभ बच्चन अभिषेक बच्चन करोना पॉजिटिव, मुंबई के नानावती हॉस्पिटल में भर्ती

tvnewsadmin

Leave a Comment