TV News India
Lucknow News tvnewsindia क्षेत्रीय समाचार

प्रधान द्वारा बंथरा के कई गांवों को किया गया सैनिटाइज और ग्रामीणों से की गई मार्क्स लगाने व घर से ना निकल ने की अपील

यूपी (tv news India)
राजधानी लखनऊ के सरोजनीनगर में शहर व बाजार के बाद अब गांवों में भी सैनिटाइज करने का कार्य शुरू हो गया है। शुक्रवार को सरोजनी नगर विकासखंड के बंथरा के सभी गांवों में कोरोना का संक्रमण न पहुंचे इसको लेकर वहां के प्रधान संजय सिंह चौहान व शिवम सिंह चौहान सौरभ सिंह चौहान उनके पुत्र भी तत्पर दिखे उन्होंने ट्रैक्टर टंकी के माध्यम से बंथरा कस्बे से शुरूवात कर गांवों में सैनिटाइज कराया।

बंथरा ग्राम सभा के प्रधान संजय सिंह चौहान द्वारा यह कार्य कराया गया। उन्होंने अपनी मौजूदगी में टैंकरों से गांव की सभी गलियों व दरवाजों पर सैनिटाइज कराया। साथ ही सभी गली व नाली पर किटनाशक दवा का छिड़काव हुआ। बंथरा कस्बे से इसकी शुरुआत हुई। तदोपरांत बंथरा में आने वाले सभी गांवों में छिड़काव हुआ। कस्बे में यह कार्य विशेषकर किया गया। यह कार्य करते समय प्रधान संजय सिंह चौहान ने फिजिकल डिस्टेंसिग का पालन करने के लिए लोगों को जागरूक किया।

कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दूरदर्शी खयाल का नतीजा है कि हम सभी सुरक्षित हैं। व लोगों से अपील किए कि लॉकडाउन पार्ट टू में गांव में रहने वाले सभी लोग सावधानी के साथ इसका पालन करें तथा बच्चों को भी खेलने कूदने व समूह में बाहर न निकलने दें। ग्राम प्रधान संजय सिंह चौहान ने बताया कि बंथरा की सभी मजरो को भी सेनेटाइज करने के लिए भी आगे भी कार्य किया जायेगा। घरों में रह कर सरकार का सहयोग करें।

अभिलाष दीक्षित संवाददाता
लखनऊ
Tv news India

Related posts

Nepal: भारत को आंख दिखानेवाले केपी शर्मा ओली को उनकी पार्टी ने ही दिखाया बाहर का रास्ता !

tvnewsadmin

भारतीय जनता पार्टी के युवा नेता ने किया केनवास बॉल प्रतियोगिता का उद्घाटन

tvnewsadmin

महराजगंज : निचलौल किसान मेला का उद्घाटन कर, जिलाधिकारी डॉ उज्जवल कुमार ने कृषि मेले का किया निरीक्षण !

tvnewsadmin

Leave a Comment