TV News India
Mohanlalganj tvnewsindia क्षेत्रीय समाचार

भाजपा यूपीसीएलडीएफ के चेयरमैन वीरेन्द्र कुमार तिवारी ने कोरोना वारियर्स का पुष्प वर्षा कर सम्मान किया

लाकडाउन ख़तम होने के बाद मोहनलालगंज सीएचसी अधीक्षक को लापरवाही बरतने के आरोप में जांच कराकर हटाने को कहा

भारत का माहौल तबलीगी जमात ने बिगाड़ा चैयरमैन वीरेंद्र तिवारी ने कहा तबलीगी जमात के लोग लापरवाही न करते तो भारत मे कोरोना के मरीज न बढ़ते और हम सभी राहत की सांस लेते रहते होते।

लखनऊ (tv news India)
मोहनलालगंज में
कोरोना से निपटने के लिए हमारे पुलिस के जवान एक योद्धा की तरह काम कर रहे हैं। पुलिस दूसरों की जान बचाने के लिए खुद की जान खतरे में डालकर अपनी ड्यूटी पूरी ईमानदारी के साथ कर रही है। जवान खुद भूखे रहकर दूसरों का पेट भर रहे हैं। कोरोना की इस जंग में पुलिस जिस तरीके से जी जान लगाकर काम कर रही है उसकी जितनी प्रशंसा की जाए कम है।

भाजपा नेता वीरेंद्र तिवारी ने मोहनलालगंज मे कोरोना से जंग लड़ रहे पुलिसकर्मियों के सम्मान के लिए आए उन्होंने पुलिसकर्मियों पर पुस्प वर्सा करके पुलिस कर्मियों को सम्मानित करने के साथ ही उन्हें सेनिटाइजर भी वितरित किया

साथ ही बेबस मजदूरों व कामगारों को खाने के पैकेट भी वितरित किए। और सोशल डिस्टेंस को फॉलो करने के लिए भी कहा वीरेंद्र तिवारी ने पुलिसकर्मियों का सम्मान किया इसके अलावा उन्होंने सफाई कर्मी और मीडिया कर्मियों की भी प्रशंसा की।

उन्होंने कहा कि पुलिस के साथ ही सफाई कर्मी और मीडिया के लोग भी काफी मेहनत कर रहे हैं। वह भी जान की परवाह न किए बगैर अपनी ड्यूटी दे रहे हैं। इस कार्यक्रम के आयोजक धीरू पांडे चंकी पांडेय रहे व इस मौके पर प्रधान प्रतिनिधि सुजीत पांडेय भी मौजूद रहे।

अभिलाष दीक्षित संवाददाता
लखनऊ
Tv news India

Related posts

पराली जलाने पर किसानों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

tvnewsadmin

SSB सीमाओं की रक्षा-सुरक्षा एवं महिलाओं को आत्मनिर्भर व स्वावलम्बी बनाने का भी कार्य करती है-गुड़डू खान

tvnewsadmin

उoप्रo उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल द्वारा कोविड-19 जागरूकता अभियान

tvnewsadmin

Leave a Comment