Breaking News
TV News India
  • Home
  • Exclusive News
  • गरीब खिलाडियों के मसीहा बने RM Sports के मालिक राजीव मिश्रा
Exclusive News Youth Special बिजनेस ब्यक्ति बिशेष

गरीब खिलाडियों के मसीहा बने RM Sports के मालिक राजीव मिश्रा

उत्तर प्रदेश_लखनऊ (TV NEWS INDIA) राजीव मिश्रा सिर्फ नाम नहीं यह ब्रांड है आपको बता दें कि राजीव मिश्रा उत्तर प्रदेश के प्रयागराज इलाहाबाद के निवासी हैं और इन्होंने वर्ष 2017 से क्रिकेट जगत से संबंधित सभी जरूरी वस्तुओं को कम खर्च में ,मजबूत व टिकाऊ वस्तुओं को तैयार कर व भारत ही नहीं अन्य 7 देशों में भी अपने कंपनी के प्रोडक्ट को भेज कर RM Sports का परचम लहरा रहे हैं ।

राजीव मिश्रा के पिता आर एन मिश्रा पेशे से इलाहाबाद हाईकोर्ट के वकील हैं और स्वयं राजीव प्रोफेशनल क्रिकेटर थे और उन्हें इंजरी हो गया था इंजरी से निपटने में उन्हें काफी समय लगा था और उसके बाद  जो लोग कहते हैं कि सुनामी आने से पहले सन्नाटा होता है तो यूं कह लें वह वक्त कुछ ऐसा ही था राजीव जब इंजरी से लौटे तो उन्होंने कुछ ऐसा किया जिससे वह देश विदेश में भी लोकप्रिय हो गए !

RM Sports अब ब्रांड बन चुका है। सभी खिलाड़ियों की पसंद बन चुका है राजीव मिश्रा का प्रयास है कि क्रिकेट मे कोई भी प्रतिभा प्रोत्साहन के बिना पीछे न रह जाए,इसलिए सभी खिलाड़ियों की मदद करते हैं। दुनिया के बहुत से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर RM Sports से जुड़े हैं इतना ही नहीं ग्रामीण इलाकों में भी हमेशा प्रतियोगिता कराते हैं और जरूरतमंद खिलाड़ियों की सर्वत्र मदद करते हैं राजीव मिश्रा अपने बिजनेस के साथ साथ वास्तविक जीवन में बहुत ही सुलझे हुए और सरल व्यक्तित्व के धनी हैं।

श्री राजीव मिश्रा जी आर. एम .स्पोर्ट्स के संस्थापक व मालिक है और इनकी जितनी भी प्रशंसा की जाय कम है RM Sports टीम के सदस्य उत्पादकता स्तर को बढ़ाने के लिए घनिष्ठ समन्वय में काम करते हैं और ग्राहक को सर्वश्रेष्ठ और विशिष्ट रेंज प्रदान करते हैं !

हाल ही में मुंबई में RM स्पोर्ट्स के द्वारा कई स्थानों पर प्रतिभा खोजने के लिए टैलेंट हंट का प्रोग्राम रखा गया था जिसमें मुंबई से हज़ारों बच्चों ने इसमें भागीदारी की थी सभी को आर. एम. स्पोर्ट्स की तरफ़ से खेल के समान उपलब्ध कराए गए थे और होनहार बच्चों को अवार्ड भी दिया गया था। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने एक क्रिकेट लीग कराई थी नोएडा में छोटे बच्चों की ।जिसमें कई बच्चों ने अपना प्रतिभा का प्रदर्शन किया था उनको RM स्पोर्ट्स की तरफ़ से खेल का सामान मुफ़्त में उपलब्ध कराया गया था ! मुख्य तौर पर कहें तो राजीव मिश्रा जी का रुझान निरंतर नई प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करना और उन्हें एक अच्छे मुकाम तक पहुंचाना है जिसके लिए वह नित्य एक नई सोच और ऊर्जा के साथ कार्य करते हैं !

*करोना वायरस वैश्विक महामारी*
इस महामारी के समय भी समाज मे उन्होंने अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान दिया है।अपने आसपास के लोगों को यथा संभव सहायता करने के साथ ही लोगों को जागरूक कर रहे हैं कि घर मे रहे, सुरक्षित रहे।

ब्यूरो रिपोर्ट लखनऊ
TV NEWS INDIA

Related posts

खादी के पुजारियों की धरती पर अब चरखे में लगा दीमक

tvnewsadmin

क्रांतिकारी देशभक्त शहीद भगत सिंह की बहन का देहांत

tvnewsadmin

सोने की ईंट मिलने से क्षेत्र में चर्चाएं जोरों पर

tvnewsadmin

Leave a Comment