कलजुगी बेटी ने माँ का गला काटकर उतारा मौत के घाट, जाँच में जुटी पुलिस

यूपी (TV NEWZ INDIA)कुशीनगर कलजुगी बेटी ने माँ का गला काटकर मौत के घाट उतार दिया। यह मामला कुशीनगर जनपद के खड्डा थाना क्षेत्र के पिपरिया टोला का है। जहाँ शनिवार की देर रात को मां के साथ सोई बेटी ने धारदार हथियार से गला काटकर मां की नृशंस हत्या कर दी। रात में ही पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी बेटी को अपने साथ ले गई। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रविवार को पुलिस ने हत्या में प्रयोग धारदार हथियार को बरामद कर लिया है। वही बेटी द्वारा मां की हत्या की बात क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

परिजनों/पुलिस के अनुसार ग्राम सभा भेड़ी जंगल के टोला पिपरिया के मुन्ना पटेल की पत्नी विद्यावती उम्र 48 वर्ष घर के अंदर अपने कमरे में रोज की भाँति अपनी पुत्री संध्या उम्र 20 वर्ष के साथ सोई थी। अचानक संध्या ने उनके गले को धारदार हथियार से रेत दिया और घर से निकल पड़ोस के एक घर में छुप गई। विद्यावती किसी तरह गला दबाए दूसरे कमरे में सो रहे बड़े बेटे शिवेंद्र के कमरे मे जाकर कर गिर पड़ी। मां को इस हाल में देख बदहवास बेटे ने दूसरे कमरे में सो रहे छोटे भाई देवेंद्र को आवाज दी और चिल्लाकर बरामदे में सो रहे पिता मुन्ना पटेल को भी बुलाया। बताया जा रहा है कि विद्यावती ने दम तोड़ने से पहले अपनी बेटी की करतूत पूरे परिवार से बता दी। घटना की जानकारी होने पर मौके पर एडिशनल एसपी एपी सिंह, सीओ शिवस्वरूप पहुंचकर घटना की जानकारी ली। पुलिस ने रात में ही संध्या को पड़ोसी के घर से पकड़ लिया गया।

परिजनों के अनुसार 12वीं तक पढ़ी संध्या दो बड़े भाइयों से छोटी है। कुछ माह पहले पड़ोस के सजातीय युवक के प्रेम प्रसंग में पड़कर घर से भागकर अपने प्रेमी के पास बैंगलोर चली गई थी। पिता के सूचना पर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए लड़के व उसके घरवालों पर दबाव बनाया तो वापस घर लौट आई थी। प्रेमी द्वारा मोबाइल दिया गया था जिसको घरवालों ने छीन लिया था। इस संबंध में एसओ खड्डा आरके यादव ने बताया कि मृतका विद्यावती के पति मुन्ना की तहरीर पर संध्या के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया है। नामजद संध्या की तबियत खराब होने के चलते पुलिस निगरानी में इलाज कराया जा रहा है। हत्या का कारण प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है।