TV News India
Kushingar UP Special News क्षेत्रीय समाचार

पीएम व सीएम के निर्देश की उड़ी धज्जियाँ, जिम्मेदारों द्वारा मास्क व सोशल डिस्टेंस का नही रखा ख्याल

कुशीनगर (TV NEWS INDIA) पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अवैध कच्ची शराब के धंधे पर लगाम लगाने को लेकर पुलिस तथा आबकारी विभाग की कार्यवाही में मास्क व सोशल डिस्टेंस की जमकर धज्जियां जिम्मेदारों ने उड़ाई। ये वही जिम्मेदार हैं जिनके कंधे पर लॉक डाउन के पालन सहित मास्क और सोशल डिक्टेन्स लोगो मे बनाए रखने का जिम्मा है। कच्ची पर कार्यवाही के दौरान जिम्मेदारों का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल फोटो लोगो मे चर्चा का विषय बना हुआ है।

देश मे कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए पीएम नरेन्द्र मोदी के उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्य नाथ द्वारा लॉक डाउन के साथ मास्क पहने व सोशल डिक्टेन्स रखने का निर्देश दिया गया है। पूरे देश मे लॉक डाउन प्रथम चरण में 21 दिन व दूसरे चरण में 19 दिन का लगाया गया है। लॉक डाउन के चलते जहाँ देश मे लोगो को भारी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है, वही सरकार को अरबों का नुकसान भी हो रहा है। वही लॉक डाउन/नाकाबंदी में कोरोना वारियर्स की भूमिका निभा रहे जिम्मेदारों के द्वारा जनपद के कसया थाना क्षेत्र के हेतिमपुर में कच्ची अवैध शराब के खिलाफ कार्यवाही की गई और 10 भठ्ठिया तोड़ी तो वही भारी लहन भी नष्ट किए गए। इस कार्यवाही में जिम्मेदारों द्वारा मास्क व सोशल डिक्टेन्स का ख्याल नही रखा गया। जिससे वायरस का संक्रमण का खतरा दोनो तरफ होने की संभावना से इनकार नही किया जा सकता है। वायरल फोटो में एक- दो पुलिस कर्मियों द्वारा मास्क लगाया गया है लेकिन इनके भी द्वारा सोशल डिक्टेन्स का पालन नही किया गया है।

आम जनता को नियमों का पाठ पढ़ाने वाले जिम्मेदार ही जब मास्क व सोशल डिक्टेन्स का पालन नही करेंगे तो आखिर किससे उम्मीद की जा सकती है। कोरोना वारियर्स से सम्मानित अधिकारियों व जवानों के मास्क न लगाने व सोशल दूरी से परहेज करने के वायरल फोटो की खूब चर्चा लोग कर रहे हैं।

व्यूरो रिपोर्ट कुशीनगर

TV NEWS INDIA

Related posts

पराली जलाने पर किसानों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

tvnewsadmin

SSB सीमाओं की रक्षा-सुरक्षा एवं महिलाओं को आत्मनिर्भर व स्वावलम्बी बनाने का भी कार्य करती है-गुड़डू खान

tvnewsadmin

उoप्रo उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल द्वारा कोविड-19 जागरूकता अभियान

tvnewsadmin

Leave a Comment