TV News India
Exclusive News बॉलीवुड मनोरंजन

लॉक डाउन बाद एक साथ कई फिल्मो में नजर आएगी “सुधांशु-रिचा” की नयी नवेली जोड़ी का कमाल

भोजपुरी सिनेमा (TV NEWS INDIA) आज आप सभी को एक ऐसी जोडी से रुबरु कराना चाहते हैं जो फिल्हाल अभी बड़े पर्दे पर दस्तक नहीं दी हैं लेकिन जब भी ये नयी नवेली जोड़ी बड़े पर्दे पर दस्तक देगी तो कुछ न कुछ धमाल करके ही जाएगी! जी हाँ हम बात कर रहे हैं नवोदित स्टार अभिनेता “सुधांशु पांडे” और देवी सीरियल फेम अभिनेत्री “रिचा दीक्षित” की, आप सभी को बता देना चाहता हूँ की इस साल बैक टू बैक फिल्मो में एक साथ नजर आएगी सुधांशु-रिचा की नयी नवेली जोड़ी का कमाल!

इस खबर की पुष्टि खुद अभिनेता “सुधांशु पांडे” ने की हैं! सुधांशु पांडे की माने तो वह लॉक डाउन बाद एक साथ कई फिल्मो की शूटिंग पूरी करेंगे जिनमे अधिकांश फिल्मो में उनके विपरीत अभिनेत्री “रिचा दीक्षित” ही नजर आएंगी! अभिनेता सुधांशु के पीआरओ “आर्यन पांडे” की माने तो आने वाले समय में अभिनेता सुधांशु और रिचा की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सबसे बेहतरीन जोड़ीयो में से एक होगी! जिसकी एक झलक इस साल देखने को मिल सकती है!

फिल्म सैया थानेदार से अपने कैरियर की शुरुआत करने वाले सुधांशु आज लगभग छोटे बड़े मिलाकर 60 से ज्यादा प्रोजेक्ट कर चुके हैं! तो वही सुपरस्टार अभिनेत्री रिचा न सिर्फ टी.वी जगत की चर्चित अभिनेत्री हैं बल्कि भोजपुरी सिनेमा की भी लोकप्रिय अभिनेत्री हैं! सीरियल की बात की जाए तो अभिनेत्री रिचा दंगल चैनल पर प्रसारित “देवी” और कलर्स चैनल पर प्रसारित “राम सिया के लव कुश” जैसी लोकप्रिय सीरियल मे बतौर मुख्य अभिनेत्री अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं! तो वही “मेहदी लगाकर रखना 2,रुद्रा,जानू मेरी जान,नचनिया आदि जैसी सुपरहिट फिल्मे शुमार भी हैं! जिसमे बतौर मुख्य अभिनेत्री वह अपने अभिनय का जौहर दिखाई हैं!

पीआरओ “आर्यन पांडे” से एक खास बातचीत में अभिनेता सुधांशु पांडे ने बताया की अभिनेत्री रिचा दीक्षित के साथ काम करने को लेकर मै बहुत उत्साहित हूँ क्युकि रिचा न सिर्फ एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं बल्कि एक बेहतरीन इन्सान भी हैं! जो सेट पर और सेट के बाहर देखने को मिलता हैं! सुधांशु ने बताया की लॉक डाउन बाद मैं रिचा के साथ कई फिल्मे कर रहा हूँ जिसकी शूटिंग लॉक डाउन खत्म होते शुरू हो जाएगी! फिल्हाल हम सरकार के नियमो का पालन कर रहे हैं और उम्मीद करते हैं की हमारे सभी दर्शक भी सरकार के नियमो का पालन करे ताकी सब कुछ पहले जैसा हो जाए!

Related posts

गूंज उठा नगर जय श्री राम के नारों से

tvnewsadmin

अनियंत्रित मारुति वैन गड्ढे में पलटी

tvnewsadmin

टोल प्लाजा कर्मचारियों के विरूद्ध व्यापारियों ने सौंपा एसडीएम को ज्ञापन

tvnewsadmin

Leave a Comment