Breaking News
TV News India
  • Home
  • अपराध
  • गुरचिहा गांव में लॉकडाउन के बीच दो पक्षो में हुई मारपीट ,कोल्हुई थाना में दर्ज हुआ मुकदमा
अपराध क्षेत्रीय समाचार महराजगंज

गुरचिहा गांव में लॉकडाउन के बीच दो पक्षो में हुई मारपीट ,कोल्हुई थाना में दर्ज हुआ मुकदमा

महाराजगंज (TV NEWS INDIA) : कोरोना वायरस जैसी महामारी से बचाव हेतु संपूर्ण भारत में प्रधानमंत्री द्वारा लाकडाउन घोषित की गई है, सारी फैक्ट्रियां, उद्योग धंधे बन्द पड़े हैं, वहीं सरकार ने मजदूरों को रोजगार देने के लिए मनरेगा का कार्य चालू करवा दी है जिससे मजदूरों की आमदनी हो ताकि वह अपनी जीवन व्यापन कर सके।

बताते चले देश मे लॉकडाउन होने पर जिला प्रशासन द्वारा प्रतिबंधों के साथ गरीबो के हित को देखते हुए महाराजगंज जिले में थोड़ा ढील दी गई है लेकिन कुछ लोग नियमो का उल्लंघन कर सरकार व जिला प्रशासन के आदेशों को दरकिनार करते हुए मारपीट कर लॉकडाउन को तोड़ने में लगे है।

पूरी जानकारी के लिए बता दे कल कोल्हुई थाना क्षेत्र के ग्राम गुरचिहा में मनरेगा कार्य को लेकर दो पक्षो मे कहासुनी हुई थोड़ी ही देर में कहासुनी जबरजस्त मारपीट में तब्दील हो गई जिससे दोनों पक्षो के लोग घायल हो गए।

सूचना मिलने पर कोल्हुई थाना  उप निरीक्षक धनंजय सिंह पुलिस जवानों के साथ मौके पर पहुँच कर स्थिति को संभाला एवं गंभीरता से लेते हुए दोनों पक्ष के खिलाफ कार्यवाही की और घायलों को प्राथमिक उपचार कें लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लक्ष्मीपुर भेजा।

स्थानीय थाना से मिली जानकारी के अनुसार लॉकडाउन के नियमो की अवहेलना कर दो पक्ष के लोग आपस मे भीड़ गए और मारपीट की जिससे कोल्हुई पुलिस द्वारा 116/20 धारा 147 ,148, 452, 354, 323, 504, 506 व आईपीसी 7CLA के तहत दिनेश व पंद्रह अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की गई तथा दूसरे पक्ष 17/20 धारा 147,148, 323, 504, 506 के तहत श्रवण व नौ अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की गई।

 

रिपोर्ट—- डीएस अग्रहरि देव

जिला सवांददाता (TV NEWS INDIA)

                महाराजगंज

 

Related posts

भूमि विवाद में चली लाठियां सात घायल एक जिला अस्पताल रिफर

tvnewsadmin

डॉ. तोमर अस्पताल में मिला कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

tvnewsadmin

सोने की ईंट मिलने से क्षेत्र में चर्चाएं जोरों पर

tvnewsadmin

Leave a Comment