Breaking News
TV News India
  • Home
  • Exclusive News
  • चलती कार मे लगी आग धूधू कर जलकर हुई राख  
Exclusive News Gorakhpur News

चलती कार मे लगी आग धूधू कर जलकर हुई राख  

गोरखपुर-लखनऊ(TV NEWS INDIA)। फोरलेन पर मंगलवार को दोपहर में गोरखपुर की तरफ जा रही एक कार अचानक आग का गोला बन गई। अन्दर सवार लोगों ने बाहर कूद कर किसी तरह अपनी जान बचाई। धू-धू कर जलती कार के आगे हर कोई भी बेबस दिखा। पुलिस की सूचना पर जब तक फायर ब्रिगेड पहुंचती तब तक गाड़ी जलकर राख हो चुकी थी।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार घटना छावनी थाना क्षेत्र के पचवस पेट्रोल पंप के पास की है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक अयोध्या से गोरखपुर की तरफ जा रही कार से अचानक धुंआ के बाद आग की लपटे उठने लगी। कार चला रहे बहराइच जिले के डीएम कॉलोनी कोतवाली देहात में आवास बनाकर रहने वाले हर्षित प्रकाश और उनके बच्चे चीखते हुए बाहर कूद पड़े। बहराइच में प्राइवेट नौकरी करने वाले हर्षित गोरखपुर जिले में तिवारीपुर थानांतर्गत जाफरा बाजार स्थित अपने आवास जा रहे थे।

हादसे के बाद फोरलेन पर गाड़ियों की लाइन लग गयी। सूचना पर थानाध्यक्ष हरेकृष्ण उपाध्याय टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। लेकिन आग की लपटों के आगे पुलिस भी बेबस दिखी। फायर ब्रिगेड की टीम जब तक पहुंचती कार जलकर राख हो चुकी थी। हर्षित ने बताया कि बच्चे और सामान सुरक्षित है। दूसरी गाड़ी से सभी गोरखपुर के लिए रवाना हुए।

G. JAISWAL

जिला विशेष संवाददाता

TV NEWS INDIA

Related posts

चीन में नए ‘टिक बोर्न वायरस’ की दस्‍तक, 7 मौतें और 60 से ज्‍यादा लोंग हो चुके हैं संक्रमित, जानिए क्‍या है ये

tvnewsadmin

लगातार हो रही चोरी की घटना का पुलिस ने किया खुलासा

tvnewsadmin

अयोध्या:मस्जिद निर्माण में मिले 5 एकड़ जमीन में कॉलेज और अस्पताल भी,गोरखपुर के अदनान फारुख शाह को ट्रस्टी व उपाध्यक्ष की मिली जिम्मेदारी।

tvnewsadmin

Leave a Comment