Breaking News
TV News India
  • Home
  • Exclusive News
  • DDU: बिना गैप जून के पहले सप्ताह में होगी बची हुए परीक्षाएं, यहां पढ़ें पूरी एडवाइजरी
Exclusive News Gorakhpur News

DDU: बिना गैप जून के पहले सप्ताह में होगी बची हुए परीक्षाएं, यहां पढ़ें पूरी एडवाइजरी

गोरखपुर(TV NEWS INDIA)।लॉकडाउन हटने के बाद प्रस्तावित गोरखपुर विश्वविद्यालय की परीक्षा को लेकर परीक्षा नियंत्रक ने एडवाइजरी जारी की है। इसमें कहा है कि सोशल डिस्टेंसिंग को मेंटेंन कराने के लिए परीक्षा केंद्रों की संख्या बढ़ाई जाएगी। दो पेपर के बीच गैप नहीं दिया जाएगा, रविवार को भी परीक्षा कराई जाएगी।

परीक्षा समिति की आठ मई को हुई ऑनलाइन बैठक में जून के पहले सप्ताह में परीक्षा कराने का प्रस्ताव आया है। समिति ने यह भी तय किया है कि विद्यार्थी को एक घंटे पहले परीक्षा केंद्र पर आना होगा ताकि उनका स्वास्थ्य परीक्षण कराया जा सके।

परीक्षा केंद्र बनाए गए महाविद्यालयों को अपने स्तर से थर्मल स्क्रीनिंग की व्यवस्था करानी होगी। परीक्षा केंद्र पर सैनिटाइजर की व्यवस्था तो रहेगी ही, छात्र खुद भी घर से इसे ला सकते हैं। परीक्षा नियंत्रक डॉ. अमरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेंन कराने के लिए छात्र संख्या के हिसाब से परीक्षा केंद्र तय किए जाएंगे। कुछ केंद्र बढ़ाने की तैयारी है जिस पर काम किया जा रहा है।

*G. JAISWAL
जिला विशेष संवाददाता
TV NEWS INDIA*

Related posts

चीन में नए ‘टिक बोर्न वायरस’ की दस्‍तक, 7 मौतें और 60 से ज्‍यादा लोंग हो चुके हैं संक्रमित, जानिए क्‍या है ये

tvnewsadmin

लगातार हो रही चोरी की घटना का पुलिस ने किया खुलासा

tvnewsadmin

अयोध्या:मस्जिद निर्माण में मिले 5 एकड़ जमीन में कॉलेज और अस्पताल भी,गोरखपुर के अदनान फारुख शाह को ट्रस्टी व उपाध्यक्ष की मिली जिम्मेदारी।

tvnewsadmin

Leave a Comment