Breaking News
TV News India
क्षेत्रीय समाचार महराजगंज

ब्रेकिंग न्यूज:पुरैना के खलिहान मे पेड़ से लटकते हुये मिला युवक की लाश

बृजमनगंज/महराजगंज(तव NEWS INDIA)।जनपद महराजगंज के थाना क्षेत्र बृजमनगंज ग्राम सभा चैनपुर टोला पुरैना के खलिहान मे आज सुबह एक युवक की पेड़ पर लटकती हुई लाश दिखने पर ग्रामीणों ने इसकी सूचना प्रधानप्रतिनिधि विनोद जायसवाल को दिया ।प्रधानप्रतिनिधि द्वारा बृजमनगंज पुलिस को इसकी सूचना तत्काल दी गई।थानाध्यक्ष पुलिस फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर लाश को नीचे पेड़ से नीचे उतराया।मौके पर पूर्व जिला पंचायत सदस्य योगेंद्र यादव सहित ग्रामीणों की भीड़ लग गई।

पुलिस द्वारा ग्रामीणों से पूछताछ करने पर मृतक की पहचान राकेश यादव उम्र लगभग 38 वर्ष पुत्र स्वर्गीय त्रिवेणी यादव ग्राम ठिकरिया थाना जोगिया उदयपुर का निवासी के रूप में हुई जिसका बृजमनगंज थाना क्षेत्र के ग्राम सभा चैनपुर टोला पुरैना मे ससुराल था।मृतक के ससुराल से पत्नी सहित अन्य लोगों को पुलिस ने बुलाकर शव की पहचान कराया मृतक की पत्नी रीता यादव ने पति के रूप में पहचान की तथा बताया कि अपने ससुराल लगभग 3 महीने से नहीं गया हुआ था उसकी सास ज्ञानमती देवी पत्नी शोहरत यादव एवं मृतक के पुत्र संजय ने बताया कि काफी दिनों से पापा घर नहीं आए थे यह बृजमनगंज बाजार में एक चाय की दुकान पर काम करते थे।

थानाध्यक्ष द्वारा मृतक की पत्नी से बयान लेकर शव को पंचनामा करते हुए अग्रिम कार्रवाई में जुटी ।मृतक के पत्नी एवं तीन बच्चे संजय 8 वर्ष, आर्यन 2 वर्ष, नीना यादव 5 वर्ष मायका मे रहते हैं जहां मृतक की लाश मिली है। यह मामला हत्या व आत्महत्या में उलझा उलझा सा प्रतीत होता है। इस संबंध में थानाध्यक्ष ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इसकी पूर्ण रूप से पुष्टि हो पाएगी।

 

G. JAISWAL

जिला विशेष संवाददाता

TV NEWS INDIA

Related posts

डॉ. तोमर अस्पताल में मिला कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

tvnewsadmin

सोने की ईंट मिलने से क्षेत्र में चर्चाएं जोरों पर

tvnewsadmin

चिकित्सक, पत्रकार ,समाजसेवी को अंतरराष्ट्रीय न्यास स्वरांजलि सेवा संस्थान ने किया सम्मनित

tvnewsadmin

Leave a Comment