Breaking News
TV News India
  • Home
  • Exclusive News
  • राशिफल: जानें आज राशियों का हाल
Exclusive News धर्म

राशिफल: जानें आज राशियों का हाल

ज्‍योतिषाचार्य पंडित नीलानंद स्वामी जी महाराज (TV NEWS INDIA) 22 मई 2020 दिन शुक्रवार

मेष- पूंजी निवेश बिल्‍कुल न करें धन भाव आपका थोड़ा इस समय खराब स्थिति में है स्‍वास्‍थ्‍य ठीक है निवेश अभी नहीं करना है और कुटुम्‍बीजनों से नहीं उलझना है बाकी सब ठीक है सूर्यदेव को जल देना जारी रखें।

वृषभ- लग्‍न में स्‍वयं लग्‍नेश वक्री होकर बैठे हैं सूर्य और चंद्रमा का भी गोचर है मानसिक और शारीरिक स्थिति आपकी ठीक नहीं दिखाई पड़ रही है प्रेम की स्थिति करीब-करीब ठीक है व्‍यवसायिक स्थिति भी मध्‍यम है बहुत बचकर पार करें किसी तरह का कोई रिस्‍क न लें मां काली की अराधना करते रहें।

मिथुन- लग्‍नेश के द्वादश भाव में होने के कारण कमजोर स्थिति में हैं बिल्‍कुल शारीरिक स्थिति में किसी तरह का कोई रिस्‍क न लें प्रेम की स्थिति भी थोड़ी दूरी वाली है। व्‍यवसायिक स्थिति भी धीरे-धीरे ठीक हो जाएगी किसी प्रकार का कोई रिस्‍क न लें। हरी वस्‍तु पास रखें और गणेश जी की वंदना करें।

कर्क- आर्थिक मामले सुलझ रहे हैं शारीरिक स्थिति सुधर रही है प्रेम की स्थिति भी बिल्‍कुल ठीक हो रही है फिर भी कोई रिस्‍क लेने लायक नहीं है। मंगल कुंभ राशि का है कुंभ राशि का मंगल बहुत अच्‍छी स्थिति नहीं देगा मानसिक स्थिति आपकी खराब होगी क्रोध पर नियंत्रण नहीं रहेगा थोड़ा बचकर रहें हनुमान जी की प्रार्थना मानसिक रूप से करते रहें।

सिंह- शासन सत्‍ता पक्ष का सहयोग मिलेगा उच्‍चाधिकारी प्रसन्‍न होंगे कुछ अच्‍छी व्‍यवसायिक स्थिति बन सकती है शारीरिक स्थिति ठीक है लेकिन प्रेम की स्थिति बहुत अच्‍छी नहीं है निर्णय लेने की क्षमता में अभी समस्‍या होगी भावुक बने रहेंगे पीली वस्‍तु पास रखें भगवान विष्‍णु की वंदना करते रहें।

कन्‍या- स्थिति ठीक-ठाक कही जाएगी बहुत अच्‍छी-बहुत बुरी नहीं परिस्थितियां अनुकूल होती जा रही हैं। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक है प्रेम की स्थिति मध्‍यम, व्‍यापार मध्‍यम है बाकी स्थिति मध्‍यम से बेहतर की ओर जा रही है गणेश जी की वंदना करें। हरी वस्‍तु पास रखें।

तुला- चोट लग सकती है किसी परेशानी में पड़ सकते हैं बहुत बचकर पार करें स्थितियां प्रतिकूल हैं स्‍वास्‍थ्‍य ठीक नहीं, प्रेम की स्थिति मध्‍यम है व्‍यापारिक दृष्टिकोण से भी मध्‍यम समय चल रहा है मां काली की प्रार्थना करते रहें।

वृश्चिक- जीवनसाथी का सहयोग रहेगा उनके स्‍वास्‍थ्‍य की चिंता जरूर करें। बाकी ठीक ठाक है प्रेम मध्‍यम, व्‍यापार ठीक ठाक है मां काली की अराधना करते रहें सब ठीक ठाक होगा।

धनु- थोड़ा डिस्‍टर्ब रहेंगे स्‍वास्‍थ्‍य, मानसिक स्थिति को लेकर लेकिन बड़ों का आशीर्वाद मिलता रहेगा पानी अच्‍छे से पियें स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम मध्‍यम, व्‍यापार ठीक ठाक है लाल वस्‍तु पास रखें बजरंग बली की अराधना करते रहें।

मकर- भावुक बने रहेंगे शारीरिक स्थिति नहीं ठीक है प्रेम में तू-तू मैं-मैं के संकेत हैं व्‍यापार मध्‍यम गति से चलता रहेगा मां काली की अराधना करते रहें !

कुंभ- भूमि,भवन,वाहन की खरीदारी पर विचार हो सकता है लेकिन गृहकलह भी संकेत दे रहा है घर में कुछ निगेटिव एनर्जी का संचार हो रहा है बचकर पार करें। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम की स्थिति ठीक ठाक है व्‍यापारिक दृष्टिकोण से आगे चलते रहेंगे गणेशजी की वंदना करते रहेंगे।

मीन- किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा। स्थितियां अनुकूल होती रहेंगी स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें प्रेम, व्‍यवसाय, आगे चलकर सब ठीक हो जाएगा पीली वस्‍तु पास रखें भगवान विष्‍णु की अराधना करते रहें।

TV NEWS INDIA

Related posts

खादी के पुजारियों की धरती पर अब चरखे में लगा दीमक

tvnewsadmin

क्रांतिकारी देशभक्त शहीद भगत सिंह की बहन का देहांत

tvnewsadmin

सोने की ईंट मिलने से क्षेत्र में चर्चाएं जोरों पर

tvnewsadmin

Leave a Comment