Breaking News
TV News India
Lucknow News

सीएम योगी आदित्यनाथ को मिली बम से उडाने की धमकी, मुकदमा दर्ज ।

लखनऊ(TV NEWS INDIA)।उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की मिली ।सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 112नंबर पर व्हाट्सएप देर रात मिलते ही प्रशासन के हाथ पैर फूले।प्रशासन द्वारा धमकी को गंभीरता से लेते हुए जिस नंबर से काल आया था ।पुलिस प्रशासन द्वारा मोबाइल नंबर 8828453350 के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस अब इस मोबाइल नंबर की डिटेल निकाल रही है कि यह किसके नाम से है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गोमती नगर थाने में अग्यात के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया है। खासबात यह है कि इस मामले में पुलिस पूरी तत्परता दिखाई।

मैसेज 21 मई की रात में 12 बजकर 32 मिनट पर आया मिला था। इस मैसेज के मिलने के महज 19 मिनट के अंदर 12 बजकर 51 मिनट पर गोमती नगर पुलिस स्टेशन एफआईआर दर्ज करा दी गई। गोमती नगर के निरीक्षक डीके सिंह ने बताया कि 112 मुख्यालय से संदेश मंगाया गया है। संदेश भेजने के लिए उपयोग किये नम्बर की जांच शुरू कर दी गयी है। जल्द ही लोकेशन ट्रेस हो जायेगी। लखनऊ के गोमती नगर थाना में शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले अज्ञात के खिलाफ धारा 505 वन बी, 506 और 507 के तहत एफआईआर दर्ज की गयी है।

FIR कॉपी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी भरे मैसेज ने उत्तर प्रदेश पुलिस की नींद उड़ा दी है। धमकी भरा यह संदेश यूपी 112 के हेल्पडेस्क के व्हाट्सएप नंबर पर 21 मई की रात 12.35 बजे आया। तब से आरोपित की तलाश में टीमें जुटी हैं। यूपी पुलिस ने अन्य राज्यों की पुलिस से भी संपर्क किया है। मामला बेहद गंभीर और मुख्यमंत्री की सुरक्षा से जुड़ा है, लिहाजा उनकी सुरक्षा से लेकर सभी पहलुओं पर विशेष सतर्कता बरती जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार
संयुक्त पुलिस आयुक्त अपराध नीलाब्जा चौधरी के मुताबिक 8828453350 मोबाइल नंबर से धमकी भरा मैसेज आया था, जिसमें लिखा था कि मैं मुख्यमंत्री को बम से उड़ाने वाला हूं। उन्होंने बताया कि गोमतीनगर थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ इंस्पेक्टर धीरज शुक्ला की तहरीर पर एफआईआर दर्ज हुई है। धमकी देने वाले की तलाश की जा रही है।

प्रथम दृष्ट्या छानबीन में किसी संगठन का हाथ सामने आ रहा, जल्द ही इसका राजफाश किया जाएगा। आरोपित कोई भी हो वह सलाखों के पीछे होगा। पुलिस, एसटीएफ, क्राइम ब्रांच, सर्विलांस समेत कई टीमें आरोपित की तलाश में लगाई गई हैं।

 

लखनऊ

TV NEWS INDIA

Related posts

तीन अंतर्जनपदीय ठग गिरफ्तार

tvnewsadmin

कोरोना संकट में मदद के लिए सरोजिनी नगर के व्यापारियों व नागरिकों ने प्रधानमंत्री राहत कोष के लिए 342200 रुपए की धनराशि उप जिलाधिकारी प्रफुल्ल त्रिपाठी को सौंपी

tvnewsadmin

प्रधान द्वारा बंथरा के कई गांवों को किया गया सैनिटाइज और ग्रामीणों से की गई मार्क्स लगाने व घर से ना निकल ने की अपील

tvnewsadmin

Leave a Comment