Breaking News
TV News India
क्षेत्रीय समाचार महराजगंज

भारत नेपाल सीमा सील होने से दूर होते रोटी बेटी के रिस्ते।

महराजगंज(TV NEWS INDIA)।भारत नेपाल के बीच रोटी बेटी का सम्बन्ध है । जो आज भारत नेपाल सीमा सील की कहर से राह पर परछाई भी दिन प्रतिदिन दूर हो रहे लगाव पर आंच आ रही है । जो सीमाओं की सील से आगमन बाधित है । जो इतना नही रोटी के साथ साथ बेटी के रिस्ते भी पिजड़े की तरह बंधी हुई है । जो आज बेटियों की इन अपनी परिवारों से मिलन भी कतरा बनी हुई है । जो की मोह माया दूर होती चली जा रही है । बल्कि सीमाए सील के साथ सीमाओं की रौनक फीकी पड़ रही है ।

जो कि सीमा पर भारी संख्या में गुजरते राहगीरों की राह सुनी पड़ गई है । बल्कि एक दूसरे की रिस्तो के सम्बन्ध दोनों देशों के लिए दूर होती जा रही है । जो एक समय ऐसा था की सीमा पर भारी संख्या में लोग भारत नेपाल सीमा पर गुजरते रहते थे । विवाद की घड़ी रिस्तो पर पड़ सकती है । बल्कि इन दूर होते सम्बन्ध में महंगाई आसमान पार कर सकती है ।

जो सारे उम्मीद लोगो की रोटी रिस्ते लड़खड़ा रही है । जो ऐसे सीमा सील व आगमन बाधित की बढ़ती क़दम मैं रोटी बेटी की डोर एक दूसरे से दूर होती चली जा रही है । वही आकाश कश्यप ने बताया एक समय ऐसा था कि भारी संख्या में लोग भारत नेपाल सीमा से गुजरते रहते थे जिससे सील होने से राहे भी सुनी पडी है ।जिससे आगमन बाधित से रोटी बेटी के रिस्ते दूर होते चले जा रहे है ।

जिला विशेष सवांददाता:गौरव जायसवाल

TV NEWS INDIA

Related posts

महराजगंज:स्वर्ण व्यवसायी के दुकान सेंधमारी लाखो की चोरी,तीन दिन के भीतर तीसरी चोरी

tvnewsadmin

शरीर में इंफेक्शन फैलने से कोरोना पॉजिटिव सीओ नागेश मिश्रा का पीजीआई में निधन

tvnewsadmin

शहर से बाहर डेरी न ले जाने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराते हुए कड़ी कार्यवाही होगी: डीएम

tvnewsadmin

Leave a Comment