Breaking News
TV News India
  • Home
  • क्षेत्रीय समाचार
  • उपजिलाधिकारी व CO फरेंदा ने बृजमनगंज बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का किया औचक निरीक्षण।
क्षेत्रीय समाचार बृजमनगंज महराजगंज

उपजिलाधिकारी व CO फरेंदा ने बृजमनगंज बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का किया औचक निरीक्षण।

बृजमनगंज/महराजगंज(TV NEWS INDIA)। जनपद महाराजगंज के थाना क्षेत्र बृजमनगंज के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का  उपजिलाधिकारी व C O फरेंदा ने किया औचक निरीक्षण।

भारी बारिश को देखते हुए थाना क्षेत्र के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौड़ा कर एसडीएम एवं सीओ फरेंदा ने थाना बृजमनगंज पहुंच कर क्षेत्र के ग्राम प्रधानों के साथ बैठक की । बैठक में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के ग्राम प्रधानों एवं गोताखोर को सजग रहने का निर्देश दिया।
SDM फरेंदा राजेश कुमार जायसवाल एवं C O फरेंदा अशोक कुमार मिश्र मंगलवार को थाना बृजमनगंज पहुंचे। क्षेत्र के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के ग्राम प्रधान व नाविक एवं गोताखोर के साथ बैठक हुई।

बैठक में अधिकारियों ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्र के सभी ग्राम प्रधानो नाविक एवं गोताखोर से क्षेत्र के नदियों की हालात को देखते रहने को साथ ही अपनी जिम्मेदारियों के प्रति सभी को सजग रहने की अपील की।इस बाबत लोगों से तमाम विन्दुओं पर जानकारी भी लिया और आवश्यक दिशा निर्देश दिया।

बैठक में थानाध्यक्ष संजय दुुबे ग्रामप्रधान संघ अध्यक्ष नन्हे सिंह मदन गोपाल चंदू सिंह मनोज सिंह सुबराती दिलीप गुप्ता सोहित सहानी विनोद जायसवाल आदि लोग मौजूद रहे।

जिला विशेष संवाददाता: गौरव जायसवाल

TV NEWS INDIA

Related posts

महराजगंज:स्वर्ण व्यवसायी के दुकान सेंधमारी लाखो की चोरी,तीन दिन के भीतर तीसरी चोरी

tvnewsadmin

शरीर में इंफेक्शन फैलने से कोरोना पॉजिटिव सीओ नागेश मिश्रा का पीजीआई में निधन

tvnewsadmin

शहर से बाहर डेरी न ले जाने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराते हुए कड़ी कार्यवाही होगी: डीएम

tvnewsadmin

Leave a Comment