अमिताभ बच्चन अभिषेक बच्चन करोना पॉजिटिव, मुंबई के नानावती हॉस्पिटल में भर्ती

(TV NEWS INDIA)

( Tv News India )उत्तर प्रदेश :- साल 2020 बॉलीवुड के लिए कुछ खास साबित नहीं हो रहा है। एक के बाद एक बॉलीवुड के लिए बुरी खबरें सामने आ रही हैं। इस बीच अब खबर सामने आई है कि पिछली सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अमिताभ को नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस बात की जानकारी खुद अमिताभ ने एक ट्वीट करके दी है। अमिताभ का कोरोना टेस्ट भी हुआ है, जिसकी रिपोर्ट्स पॉजिटिव आई हैं।

अमिताभ ने अपने ट्वीट में बताया कि वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और अस्पताल में भर्ती हैं। परिवार के बाकी सदस्यों और स्टाफ का टेस्ट किया जा रहा है और रिपोर्ट का इंतजार जारी है। इसके साथ ही अमिताभ ने ट्वीट में आगे उन सभी लोगों से अपना कोरोना टेस्ट करवाने के लिए कहा है जो आखिरी दस दिनों में उनसे मिले हैं।

वैसे बात अमिताभ के फिल्मी करियर की करें तो उम्र के इस पड़ाव में भी अमिताभ काफी सक्रिय हैं। वो एक के बाद एक अलग अलग किरदारों से दर्शकों के दिलों को जीत रहे हैं। बता दें कि अमिताभ आखिरी बार फिल्म गुलाबो सिताबो में नजर आए थे। फिल्म में अमिताभ ने एक बार फिर से अपने दमदार अभिनय से सभी का दिल जीत लिया था। गुलाबो सिताबो में अमिताभ के साथ आयुष्मान खुराना की जोड़ी नजर आई थी।

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन बहुत जल्द रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देंगे। ‘ब्रह्मास्त्र’ का निर्देशन अयन मुखर्जी कर रहे हैं। इस फिल्म के अलावा अमिताभ के खाने में झुंड और चेहरे भी शामिल हैं।

 

अभिषेक बच्चन का भी ब्लड सैंपल दोना टेस्ट के लिए गया था और उनकी भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और अगर कहीं गई है तो उनके परिवार के लोगों का भी ब्लड सैंपल टेस्ट के लिए भेजा गया है सवाल यह है कि क्या रिपोर्ट पॉजिटिव आयागी या नही ?

(टीवी न्यूज इंडिया)

रिपोर्ट शिवांशु मिश्रा

महराजगंज उत्तर प्रदेश