TV News India
क्षेत्रीय समाचार हरदोई Special News

रामज्ञान गुप्ता ने 33 वें दिन हरदोई नगर मे समाजवादी नीतियों का किया प्रचार प्रसार

हरदोई 13 सितंबर।(tv news india)सपा यूथ ब्रिगेड के पूर्व जिलाध्यक्ष रामज्ञान गुप्ता ने 33 वें दिन हरदोई नगर के वार्ड नंबर 16 के मोहल्ला चंदीपुरबा मे स्वदेश बर्मा के आवास पर बैठक की।
रामज्ञान गुप्ता ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा 2022 विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को वोट देकर अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने की अपील की।
सपा यूथ ब्रिगेड के पूर्व जिलाध्यक्ष रामज्ञान गुप्ता ने बताया हरदोई नगर में गंदगी व्याप्त है गलियों और मोहल्लों में कूड़ा के ढेर लगे हैं, मोहल्लों में कूड़ा दान नहीं रखे हैं। नालियों की सफाई नहीं हो रही है नालियों में गंदगी के कारण बीमारी फैलने का खतरा है नगरवासी गंदगी से परेशान है। शहर में मच्छरों का प्रकोप है शहर में कहीं भी फागिंग नहीं कराई जा रही है और नालियों में दवा का छिड़काव नही कराया जा रहा है।
उन्होंने कहा भाजपा सरकार में किसान,व्यापारी, छात्र नौजवान पूरी तरह से परेशान है बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी से आम जनमानस पूरी तरह परस्त हो चुका है रोजगार के अवसरों को बेच दिया भाजपा सरकार ने ,सरकारी कंपनियों को निजी हाथों में बेचना रोज़गार और आरक्षण दोनों को ख़त्म करना है भाजपा अपने द्वारा किए गए वादों से भटक चुकी है भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था ध्वस्त है।
इस मौके पर स्वदेश बर्मा,श्याम सुंदर, चंद्रशेखर वर्मा, सुनील राठौर, शोभित, अजीत कुमार वर्मा, दीपक कुमार, मयंक बर्मा, सूरज रावत, राम रतन बर्मा, सचिन गुप्ता, ज्ञान प्रकाश वर्मा, अनूप वर्मा, गोविंद प्रसाद वर्मा, रोहित कनौजिया, धर्मेंद्र यादव दीपू आदि लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट निशांत शुक्ला
जिला संवाददाता हरदोई
TV NEWS INDIA

Related posts

भाजपा सरकार में हमारे देश का अन्नदाता परेशान:-रामज्ञान गुप्ता

tvnewsadmin

लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पत्रकार की बेटी की हत्या से दहल उठा दिल, उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था ध्वस्त:- मुकुल

tvnewsadmin

भाजपा सरकार में किसान,व्यापारी,छात्र,नौजवान परेशान:- रामज्ञान गुप्ता

tvnewsadmin

Leave a Comment