TV News India
क्षेत्रीय समाचार हरदोई Special News

राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के मौके पर सपा नेता रामज्ञान गुप्ता ने पकोड़ा तल कर मांगा युवाओं के लिए रोजगार

हरदोई 17 सितंबर (tv news india)समाजवादी पार्टी यूथ ब्रिगेड के पूर्व जिलाध्यक्ष रामज्ञान गुप्ता की अगुवाई में राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के मौके पर पकौड़े की दुकान लगाकर पढ़े लिखे युवाओं व बेरोजगारों के लिए देश व प्रदेश की सरकारों से रोजगार की मांग की।
समाजवादी यूथ ब्रिगेड के पूर्व जिलाध्यक्ष रामज्ञान गुप्ता ने कहा कि भाजपा ने 2014 मे प्रतिवर्ष युवाओं को दो करोड़ नौकरियां देंगे का वादा किया था लेकिन जुमला साबित हुआ भाजपा ने रोजगार देने के बजाय नौकरियां छीनने का काम किया सरकार युवाओं के साथ छलावा कर रही है युवाओं को रोजगार के नाम पर ठेंगा दिखाने का कार्य किया है।
लाॅकडाउन के दौरान जो लाखों श्रमिक प्रदेश में अपने घर वापस आए, रोजगार के अभाव, आर्थिक तंगी, नौकरी न होने और कारोबार व्यापार बंदी से मजबूर होकर आत्महत्या कर रहे हैं।
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी ने कहा है कि जैसे ही उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी सबसे पहले युवाओं एवं बेरोजगारों को अधिक से अधिक रोजगार देने का कार्य करेंगे।
इस मौके पर सुधीर गुप्ता मिन्ना, खुशीराम गुप्ता, रिंकू गुप्ता, राहुल सिंह, सोनू ,राजीव प्रजापति आदि लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट निशान्त शुक्ला
जिला संवाददाता हरदोई
TV NEWS INDIA

Related posts

समाजवादी यूथ ब्रिगेड के पूर्व जिलाध्यक्ष रामज्ञान गुप्ता ने हरदोई साड़ी विधानसभा की ग्राम सभा बरौली गांव में की बैठक।

tvnewsadmin

क्रय केंद्रों पर समय से तौल न होने पर भड़के सपाई

tvnewsadmin

महराजगंज: घोटाला- मनरेगा मजदूरी में लाखों का गमन 20 दिन बाद भी नहीं दर्ज हुआ मामला, निचलौल वी.डि.यो B.D.O सवालों के घेरे में !

tvnewsadmin

Leave a Comment