TV News India
क्षेत्रीय समाचार हरदोई Special News

लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पत्रकार की बेटी की हत्या से दहल उठा दिल, उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था ध्वस्त:- मुकुल

हरदोई 24 सितम्बर। (tv news india)सपा नेता मुकुल सिंह आशा ने कहा कि उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार प्रदेश चलाने में पूरी तरीके से विफल है लगातार उत्तर प्रदेश में हो रहे अत्याचार इसका जीता जागता सबूत है। उत्तर प्रदेश के अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं। प्रदेश में लगातार सभी वर्ग समाज की हत्याएं हो रही है। लेकिन सरकार पूरी तरीके से चुप्पी साधे बैठी हुई है। प्रदेश की जनता में भय व्याप्त है अपने को असुरक्षित महसूस करते हुए प्रदेश की सरकार से डरी हुई बैठी है।
जनपद सुल्तानपुर में लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पत्रकार की बेटी को दबंगों द्वारा जला कर मार देना बेहद दुखद है। परिजनों ने आरोपियों व पुलिस की मिलीभगत कर बेटी को जिंदा जलाने की साजिश बताई है। परिजनों ने बताया कि जब बेटी बाहर नल पर पानी लेने गई थी तभी यह वारदात हुई है। दहला देने वाली इस वारदात से हर बेटी के परिवारीजन डरे व सहमे हैं इस वारदात से सभी अभिभावक स्तब्ध हैं! बेटी के हत्यारों को कठोरतम सजा दिला कर पीड़ित परिवार को न्याय मिलना चाहिए। लापरवाह प्रशासन व पुलिस पर कड़ी कार्रवाही होनी चाहिए। वही हरदोई के पिहानी के बूढ़ा गांव के नरेश की बेटी जिसकी शादी जनपद उन्नाव में हुई थी उसको भी दहेज की खातिर मार डाला गया। बेटी की हत्या से आहत होकर उसके पिता ने भी आत्मदाह कर लिया। जिसकी भी न्यायिक जांच कराकर दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए।
सपा नेता ने कहा कि जब से देश व प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है नौजवान, बेरोजगार, महिलाएं, किसान, व्यापारी सभी लोग परेशान हैं अन्नदाता आर्थिक तंगी में खुदकुशी कर रहा। छुट्टा मवेशी से फसलें नष्ट हो रही हैं जिससे किसान और अधिक परेशान हैं। सभी के साथ भाजपा की सरकार ने धोखा देने का कार्य किया है।

रिपोट निशान्त शुक्ला
जिला संवाददाता हरदोई
TV NEWS INDIA

Related posts

समाजवादी यूथ ब्रिगेड के पूर्व जिलाध्यक्ष रामज्ञान गुप्ता ने हरदोई साड़ी विधानसभा की ग्राम सभा बरौली गांव में की बैठक।

tvnewsadmin

क्रय केंद्रों पर समय से तौल न होने पर भड़के सपाई

tvnewsadmin

महराजगंज: घोटाला- मनरेगा मजदूरी में लाखों का गमन 20 दिन बाद भी नहीं दर्ज हुआ मामला, निचलौल वी.डि.यो B.D.O सवालों के घेरे में !

tvnewsadmin

Leave a Comment