TV News India
Tvnewsindia जिला विशेष संवाददाता:Gaurav Jaiswal महराजगंज

महराजगंज:DM की अध्यक्षता में निर्माण खंडो व कार्यदायी संस्थाओ के साथ की विकास कार्यों की समीक्षा।

महराजगंज

TV NEWS INDIA


महराजगंज, जिलाधिकारी डा0 उज्ज्वल कुमार की अध्यक्षता में कैम्प कार्यालय की मीटिंग हाल में निमार्ण खण्डो तथा कार्यदायी संस्थाओ के साथ बैठक कर जनपद में किये जा रहे विकास सम्बन्धी कार्यो की समीक्षा की ।
जिलाधिकारी ने कार्यदायी संस्थाओ को निमार्ण कार्यो के प्रति सतर्कता रखते हुए समय से कार्यो को पूर्ण कराये । निमार्ण कार्यो में गुणवत्ता का ध्यान रखे,अन्था चाज में कमी पाये जाने के पश्चात धन वसूली के साथ प्रशासनिक कार्यवाही भी सुनिश्चित होगी ।
उन्होने कहा कि राजकीय इण्टर कालेज नौनिया निचलौल,प्रा0स्वास्थ्य केन्द्र लक्ष्मीपुर एकडंगा, बभनौली माफी पनियरा,फायर स्टेशन निचलौल, ट्रांसमिशन सब स्टेशन महराजगंज के कार्यो को यथा शीघ्र पूर्ण कराने का निर्देश कार्यदायी संस्था को दिया । पिपरदेउरा में आसरा आवास का निमार्ण पूर्ण होने के बाद विद्युत विभाग द्वारा विद्युत कनेक्शन में अधिशासी अभियन्ता द्वारा कार्य में विलम्ब हेतु शासन और विद्युत वोर्ड को पत्र भेजने का निर्देश मुख्य विकास अधिकारी को दिया गया ।
बैठक में मुख्य विकास अधिकारी पवन अग्रवाल, जल निगम अधिशासी अभियन्ता राजीव अग्रवाल,डी एस टी ओ,पी डब्लू डी सहित सभी कार्यदायी संस्थाओ प्रोजेक्ट मैनेजर व जे ई उपस्थित रहे ।

Tv news india

जिला विशेष संवाददाता

Related posts

महराजगंज: घोटाला- मनरेगा मजदूरी में लाखों का गमन 20 दिन बाद भी नहीं दर्ज हुआ मामला, निचलौल वी.डि.यो B.D.O सवालों के घेरे में !

tvnewsadmin

निचलौल ब्लाक में लाखों का मनरेगा मजदूरी गमन,दूसरे के नाम दिखाकर तीसरे के खाते मजदूरी भेजने का आरोप

tvnewsadmin

न0पा0अध्यक्ष ने प्राथमिक विद्यालय नौतनवां में ड्रेस वितरण कर कहा गुरु ही सच्चा मार्गदर्शक।

tvnewsadmin

Leave a Comment