TV News India
क्षेत्रीय समाचार हरदोई Special News

आने वाले त्योहार कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए शांति और सौहार्द्र से मनाए-थाना प्रभारी सुरसा*

हरदोई- (tv news india)आने वालें त्यौहारो को मद्देनजर रखते हुए सुरसा थाने में बुधवार को पीस कमेटी की बैठक हुई। जिसमें लोगों से त्योहारों को कोरोना संक्रमण काल में शांति और सौहार्द्र से मनाए जाने की अपील की गई। बैठक में हिन्दू व मुस्लिम दोनों समुदाय के लोगों ने हिस्सा लिया।
पीस कमेटी की बैठक में प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार शर्मा ने उपस्थित संभ्रांत लोगों से अपील करते हुए कहा कि आने वाले त्यौहार को शांति पूर्वक तरीके से मनाएं। पुलिस जनता की सुरक्षा के लिए हर समय मुस्तैद रहती है। त्यौहार पर किसी भी प्रकार की अराजकता बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
और अराजकता फैलाने वाले के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। साथ ही गांव के प्रधानों से कहा कि क्षेत्र में किसी भी प्रकार की अराजकता होने पर उन्हें तुरंत अवगत कराएं। जिसपर फौरन अंकुश लगाया जाएगा‌। विशेष तौर पर कोरोना काल में घर से निकलते समय मास्क का उपयोग करने तथा शोसल डिस्टेंसिंग अपनाने की सलाह दी। बैठक में समाजसेवी धनंजय मिश्रा ज्ञानू द्विवेदी राकेश कुमार सरोज यादव श्रीराम वर्मा अरुण सिंह बहाउद्दीन सिद्दीकी तोताराम यादव सन्दीप मिश्रा कमलेश सिंह सत्येन्द्र सिंह उपेन्द्र मिश्रा आदि लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट निशान्त शुक्ला
जिला संवाददाता हरदोई
TV NEWS INDIA

Related posts

पराली जलाने पर किसानों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

tvnewsadmin

SSB सीमाओं की रक्षा-सुरक्षा एवं महिलाओं को आत्मनिर्भर व स्वावलम्बी बनाने का भी कार्य करती है-गुड़डू खान

tvnewsadmin

उoप्रo उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल द्वारा कोविड-19 जागरूकता अभियान

tvnewsadmin

Leave a Comment