TV News India
क्षेत्रीय समाचार हरदोई Special News

समाजवादी यूथ ब्रिगेड के पूर्व जिलाध्यक्ष रामज्ञान गुप्ता ने हरदोई साड़ी विधानसभा की ग्राम सभा बरौली गांव में की बैठक।

हरदोई 20 अक्टूबर ।समाजवादी यूथ ब्रिगेड के पूर्व जिलाध्यक्ष रामज्ञान गुप्ता ने 54 वें दिन हरदोई साण्डी विधानसभा की ग्राम सभा बरौली के गांव पहाड़पुर मे डॉक्टर राजू पाल के आवास और घुरमई मे शशिकांत मिश्रा के आवास पर बैठक कर समाजवादी नीतियों को बताया।
सपा नेता रामज्ञान गुप्ता ने कहा हमारे देश का अन्नदाता पहले खेतों में आवारा जानवरों से फसल बचाता रहा आज अन्नदाता सरकारी क्रय केंद्रों पर अपना अनाज बचा रहा है। क्रय केंद्रों पर किसान अपना धान लेकर 4-5 दिन से आए हुए हैं लेकिन उनके धान की तौल नहीं की जा रही है किसान परेशान होकर मंडियों में भूखे पेट बैठा हुआ है लेकिन क्रय केंद्र वाले किसानों को सिर्फ आश्वासन दे रहे हैं। जो किसानों की ट्रालियां चार-पांच दिन पहले से खड़ी हैं उनका धान नहीं लिया जा रहा है। बिचौलियों का बोलबाला है बिचौलियों का धान तुरंत लिया जा रहा है किसानों के साथ अन्याय हो रहा है समाजवादी लोग किसानों पर अन्याय नहीं होने देंगे।
सपा पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष राकेश पाल ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति बहुत ही गम्भीर है हत्या, लूट ,अपहरण, बलात्कार की घटनाएं रोज हो रही है भाजपा सरकार कानून व्यवस्था पर नियंत्रण करने में पूर्ण रूप से विफल है प्रदेश में अपराधी बेखौफ है अपराधियों को सत्ता का संरक्षण प्राप्त है चारो तरफ भय व आतंक का माहौल है।
इस मौके पर राजू पाल,शशिकांत मिश्रा, सुधीर कुशवाहा, अमित मिश्रा,रविकांत मिश्रा, मोहित यादव, अविनाश मिश्रा, शाहिद, संतोष कुशवाहा,रामपाल यादव,जगकुमार वर्मा आदि लोग मौजूद रहे।

Related posts

पराली जलाने पर किसानों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

tvnewsadmin

SSB सीमाओं की रक्षा-सुरक्षा एवं महिलाओं को आत्मनिर्भर व स्वावलम्बी बनाने का भी कार्य करती है-गुड़डू खान

tvnewsadmin

उoप्रo उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल द्वारा कोविड-19 जागरूकता अभियान

tvnewsadmin

Leave a Comment