ईट भट्ठा पर संदिग्ध परिस्थिति में मजदूर की मौत , शव घर पहुंचते ही कोहराम मचा।

(TV NEWS INDIA)महराजगंज :जिले के कोठीभार थानाक्षेत्र अंतर्गत ग्राम सभा बीजापार निवासी भीम पुत्र शंभु गौड़ जनपद से सटे क्रांति चौराहा के समीप कुशीनगर जिले के एक ईट भट्ठे पर मजदूरी करता था और दिसंबर महिने में अपने पिता की मौत के बाद वह घर आया था तभी से घर पर था । बीते सोमवार को भट्टामालिक भीम गौड़ के घर आया और उसको लेकर काम करने के लिए भट्ठा पर गया लेकिन संदिग्ध परिस्थिति में बीते मंगलवार की शाम को भीम की ईंट भट्ठे पर मौत हो गई ।

इसके बाद ईंट भट्ठा मालिक ने भीम के शव को टेम्पो से उसके घर भेज दिया । शव घर आते ही कोहराम मच गया और गुस्साए ग्रामीणों ने परिजनों के साथ सिसवा सिन्दुरिया मार्ग पर रख जाम लगा दिया । जिससे रोड के दोनों तरफ वाहनों का लंबा जाम लग गया ।

सूचना मिलते ही सिसवा पुलिस चौकी के लोग मौके पर आये समझाने का प्रयास किया , लेकिन बात नही बनी इसके थोड़ी देर बाद कोठीभार थानाध्यक्ष धनवीर सिंह मौके पर पहुंचे और कार्रवाई का आश्वासन देकर शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया ।

पूछने पर इस्पेक्टर धनवीर सिंह ने बताया कि घटना स्थल कुशीनगर जनपद में है वहां के ईंट – भट्ठे पर मजदूर की मौत हुई थी । शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है । परिजन व ग्रामीणों को समझा कर जाम समाप्त करा दिया गया । अभी तहरीर नहीं मिली है । तहरीर मिलने व पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी ।

(TV NEWS INDIA) हर खबर पर नजर
रिपोर्ट शिवांशु मिश्रा
महराजगंज उत्तर प्रदेश