संदिग्ध परिस्थितियों में मिली दो दोस्तों की लाश, हत्या की आशंका,फारेंसिक टीम ने लिया घटनास्थल जायजा।

(TV NEWS INDIA) महराजगंज :-गोरखपुर के कैंपियरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम गौरीपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में दो दोस्तों की मौत हो गई। शुक्रवार दोपहर दोनों का शव गांव के बाहर खेत में पुआल पर मिला। पुलिस दोनों का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज चुकी है।

गौरीपुर गांव के बाहर पुआल पर दो किशोरों का शव देखकर कुछ ट्रैक्टर चालकों ने इसकी सूचना ग्रामीणों को दी। थोड़ी देर में गांव के अन्य लोग भी मौके पर पहुंच गए तो दोनों किशोरों में से एक की पहचान ग्रामवासी संतोष साहनी के छोटे पुत्र 15 वर्षीय इंद्रेश के रूप में हुई। दूसरा किशोर 14 वर्षीय विशाल साहनी बगल के गांव के विनोद साहनी का बड़ा पुत्र था। विशाल गौरीपुर में अपने एक रिश्तेदार के यहां रहता था। इंद्रेश व विशाल रात से ही घर से गायब थे।


घटना की जानकारी मिलने के बाद इंद्रेश के परिजन उसका शव घर ले आये थे। जबकि मौके पर पहुंची पुलिस ने विशाल का शव मौके से बरामद किया है। शव से कुछ दूरी उल्‍टी की गई है। इससे आशंका व्यक्त की जा रही है कि दोनों की जहरीला पदार्थ देकर हत्या की गई है। इंद्रेश कक्षा नौंवी का छात्र था, जबकि विशाल पढ़ाई नहीं करता था। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष नवीन कुमार सिंह ने बताया कि दोनों किशोरों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ स्पष्ट रूप से बताया जा सकता है।

 

 

(TV NEWS INDIA)हर खबर पर नजर
रिपोर्ट शिवांशु मिश्रा
महराजगंज उत्तर प्रदेश