भाकियू कार्यकर्ताओं को पुलिस ने ट्रैक जाम करने से रोका

महराजगंज (TV News India): कृषि कानूनों के विरोध में बृहस्पतिवार को प्रस्तावित रेल रोकने के आह्वान को देखते हुए पुलिस टीम सतर्क रही। आनंदनगर में ट्रैक जान करने पहुंचे कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रोक लिया।

किसान आंदोलन के समर्थन में भारतीय किसान यूनियन द्वारा आनंदनगर रेलवे स्टेशन पर कार्यकर्ता ट्रैक जाम करने के लिए करीब साढ़े बारह बजे पहुंचे। भारतीय किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष सुरेश चंद्र साहनी के साथ रेलवे स्टेशन पहुंचे जगराम चौधरी, रामआशीष, हरिश्चंद पांडेय, आशीष अग्रहरी, रामजीत, वकील खांन व शकीना खातून आदि को पुलिस और रेलवे सुरक्षा बल के जवानों ने रोक लिया। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन एडीएम को सौंपा। इस दौरान केंद्र व प्रदेश सरकार के खिलाफ नारे बाजी करते हुए कृषि कानून को वापस की मांग भी की गई।

नौतनवां प्रतिनिधि के अनुसार, संयुक्त किसान मोर्चा के रेल रोको आंदोलन को देखते हुए पुलिस टीम रेलवे स्टेशन पर मुस्तैद रही। नौतनवां सीओ अजय सिंह चौहान पुलिस टीम और रेलवे सुरक्षा बल नौतनवां के चौकी इंचार्ज लोकेश कुमार पासवान आरपीएफ जवानों के साथ नौतनवां रेलवे स्टेशन पर मुस्तैद रहे।