Women’s Day Special: ‘महिलाओं को सशक्त बनाना, इस दुनिया को सशक्त बनाना है’: प्रकाश राज

Women’s Day (TV News India): हर साल आठ मार्च को पूरे विश्व में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस  मनाया जाता है. यह दिन महिलाओं के प्रति सम्मान और प्यार प्रकट करने का होता है और इस दिन का महत्व महिलाओं को आर्थिक, राजनीतिक और सामाजिक स्तर पर पहचान दिलाना और महिलाओं की उपलब्धियों को मनाना है. अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के इस खास मौके पर प्रकाश राज समेत कई बॉलीवुड कलाकारों ने ट्वीट किये और इस दिन की शुभकामनाएं भी दीं. प्रकाश राज ने अपने ट्वीट में लिखा कि महिलाओं को सशक्त बनाया इस दुनिया को सशक्त बनाने जैसा है.

महिलाओं को लेकर किया गया प्रकाश राज का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही यूजर इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. अपने ट्वीट में प्रकाश राज ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस की बधाई देते हुए लिखा, “महिलाओं को सशक्त बनाना, इस दुनिया को सशक्त बनाना है, जिसमें हम रहते हैं…उनका आज ही नहीं रोजाना सम्मान किए जाने की जरूरत है…आपका हर बात के लिए शुक्रिया…”

उनके अलावा एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने भी अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर ट्वीट किया और लिखा, “सभी महिलाओं को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस की ढेर सारी शुभकामनाएं, एक-दूसरे का समर्थन करते रहिए और उन पुरुषों को भी शुभकामनाएं, जिन्होंने बिना किसी असुरक्षा के महिलाओं को सशक्त बनाया.”