सलमान खान की फिल्म ‘Tiger 3’ पर मंडराया सीन्स लीक होने का खतरा

बॉलीवुड (TV News India): सलमान खान और कटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ बीते लंबे वक्त से काफी चर्चा में है। कभी कास्ट को लेकर तो कभी शूटिंग लोकेशन को लेकर। कोरोना के प्रभाव से टाइगर फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट भी नहीं बच पाया और इस फिल्म की शूटिंग में खासा डिले हुआ। पहले फिल्म की शूटिंग विदेश में होनी थी लेकिन कोरोना ने सब कुछ अस्त-व्यस्त कर दिया।

अब फिल्म से जुड़ी अच्छी खबरें आ रही हैं। फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग यशराज स्टूडियो में शुरू हो चुकी है। अब जो खबरें आ रही हैं, उनसे पता चलता है कि फिल्म से जुड़ी किसी भी तरह की जानकारी से लेकर फिल्म की कहानी तक, किसी भी चीज को लीक से बचाने के लिए मेकर्स ने फुलप्रूफ प्लान तैयार किया है। एक सूत्र ने बॉलीवुड लाइफ को बताया कि यशराज बैनर की इस फिल्म के कुछ जबरदस्त सीक्वेंस सीन शहर में ही शूट होने हैं और इसकी जानकारियों का लीक होने से बचाना उनकी चिंता का सबसे बड़ा कारण है।

‘फिल्म के स्टार्स के लुक्स, कहानी समेत बाकी काम की बातों के लीक होने को लेकर मेकर्स की चिंता स्वाभाविक है। इससे बचने का सबसे आसान तरीका तो विदेश में शूटिंग करना है। जब शूटिंग मुंबई में हो रही है। इसलिए फिल्म से जुड़े दिग्गज लीक के साये को फिल्म से दूर रखने के लिए पूरी तैयारी कर रहे हैं।’ फिल्म की सपोर्टिंग कास्ट और क्रू को सख्त हिदायत दी गई है कि फिल्म से जुड़ी छोटी से छोटी जानकारी भी लीक नहीं होनी चाहिए। फिल्म का बजट करीब 300 करोड़ है और इस कारण मेकर्स किसी भी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहते हैं।