छोले भटूरे के कारण दो भाइयों ने कर दी शख्स की हत्या

अपराध (TV News India): देश की राजधानी नई दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में 17 मार्च को एक छोले भटूरे विक्रेता की हत्या के आरोपियों को दिल्ली पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया। छोले भटूरे विक्रेता को दो भाईयों ने व्यापारिक प्रतिद्वंद्विता की वजह से मार दिया था। पुलिसने बताया कि मृतक राम बिलास नजफगढ़ के दिल्ली गेट पर अंडे और छोले भटूरे बेचता था। एक अन्य सीनियर पुलिस अफसर ने बताया कि आरोपी भी उसी जगह पर छोले भटूरे बेचने का काम करते थे, जिसे वजह से उनका राम बिलास से विवाद हो गया।

पुलिस के अनुसार, रामबिलास की हत्या के आरोपी दोनों भाई किशन पाल औऱ विजय पाल भी नजफगढ़ के रहने वाले हैं और उन्होंने हत्या की साजिश रची थी। पुलिस ने बताया कि इन दोनों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने मनीराम को अवैध हथियार उपलब्ध करवाने के आरोप में गिरफ्तार किया। रामबिलास को दो बाइक सवार लोगों ने नजफगढ़ के नया बाजार में गोली मार दी थी।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज को स्कैन करने के बाद आरोपियों की पहचान की गई। जांच के दौरान ये पता चला कि आरोपियों ने हत्या से पहले अपनी बाइक से नंबर प्लेट हटा दी थी।

आरोपियों ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि वो रेहड़ी पटरी लगाती थे। एक महीने पहले रामबिलास से उनका उसी जगह पर काम करने को लेकर झगड़ा हुआ था। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि 17 मार्च को जब राम बिलास काम के बाद घर लौट रहा था तो उन्होंने उसका पीछा किया और किशन ने उसे उसके घर में प्रवेश करते समय गोली मार दी।