Breaking News
TV News India
क्षेत्रीय समाचार

प्रेमी ने प्रेमिका संग खुद पेट्रोल छिड़ककर आत्महत्या करने का किया प्रयास

(    TV NEWS INDIA)    प्रेमी ने प्रेमिका संग खुद पेट्रोल छिड़ककर आत्महत्या करने का किया प्रयास प्रेमिका संग खुद पेट्रोल छिड़ककर आत्महत्या करने का प्रयास कि प्रेमी ने प्रेमिका संग खुद पेट्रोल छिड़ककर आत्महत्या करने का प्रयास किया या।गोण्डा:-जिले गोंडा में छपिया थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार सुबह एक प्रेमी ने खुद पर और प्रेमिका पर पेट्रोल छिड़ककर आत्महत्या करने का प्रयास किया। दोनों को बचाने के चक्कर में प्रेमिका की मां भी झुलस गई। तीनों को गंभीर हालत में भर्ती कराया गया है। जहां सबकी हालत गंभीर बताई जाती है।

पुलिस ने बताया कि ग्रामीणों ने रविवार सुबह एक घर से धुआं निकलते देखा। लोग जब मौके पर पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद था।

पुलिस के पहुंचने के बाद किसी तरह तीनों झुलसे लोगों को बाहर निकाला गया। युवती और उसकी मां को बस्ती जिले के गौर अस्पताल में भर्ती कराया गया जबकि युवक को सीएचसी छपिया में भर्ती कराया गया है। लोगों के मुताबिक युवक युवती का प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों रिश्तेदार बताए गए हैं।

कुछ दिनों पहले युवक युवती के घर आया था। शनिवार रात विवाद होने के बाद रविवार सुबह घटना अंजाम दी। पुलिस ने बताया कि युवती और उसकी मां की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं युवक भी बुरी तरह से झुलस गया है। एसओ ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। बताया कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का ही लग रहा है।

Related posts

बृजमनगंज स्टेट बैंक पर सोशल डिस्टेंस की उड़ाई जा रही है धज्जियां, भीड़ से संक्रमण फैलने का डर।

tvnewsadmin

बृजमनगंज: दवा वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष ने गंगा दशहरा पर पुलिस पत्रकारो मे बाटे मास्क व सेनेटाइजर।गौरव जायसवाल की रिपोर्ट

tvnewsadmin

डॉ. तोमर अस्पताल में मिला कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

tvnewsadmin

Leave a Comment