TV News India
UP Special News राजनीति

RJD की रैली स्थल पर उतरा राजनाथ का हेलिकॉप्टर, सेल्फी के लिए भीड़

(TV NEWS INDIA): RJD की रैली स्थल पर उतरा राजनाथ का हेलिकॉप्टर, सेल्फी के लिए भीड़

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह की सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई है. बुधवार को बिहार के अररिया में प्रचार के लिए पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह का हेलीकॉप्टर तय लोकेशन से 20 किलोमीटर दूर उतर गया था. वो करीब 30 मिनट तक बिना सिक्यूरिटी के खड़े रहे. (फाइल फोटो)

ख़बरों के मुताबिक़, गृहमंत्री राजनाथ सिंह का हेलीकॉप्टर अररिया के नरपतगंज में उतरना था. यहां वो बीजेपी प्रत्याशी प्रेम कुमार सिंह की सभा को संबोधित करने वाले थे, लेकिन नरपतगंज में लैंड होने की जगह उनका हेलीकॉप्टर 20 किलोमीटर दूर मडहैल में उस जगह उतर गया जहां पर कुछ घंटों पहले ही आरजेडी की रैली हुई थी. (फाइल फोटो)

सूत्रों का कहना है कि बीजेपी राज्य ईकाई ने प्रेम कुमार सिंह की रैली के बारे में गलत लोकेशन दी थी, जिस वजह से केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह का हेलीकॉप्टर गलत जगह उतर गया.

मालूम हो कि केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह को जेड प्लस सिक्योरिटी की सुरक्षा है. ऐसे में सुरक्षा की दृष्टी से उनका कार्यक्रम पहले से तय होता है. बुधवार को राजनाथ सिंह की बांका लोकसभा क्षेत्र के शम्भुगंज, धमदाहा (पूर्णिया), आलमनगर और अररिया में रैली थी. वो अररिया में 3.40 पर आने वाले थे.

तय समय के मुताबिक उनके हेलीकॉप्टर ने पूर्णिया से उड़ान भरी. अररिया में उनके हेलीकॉप्टर में ईधन भी भरा जाना था, लेकिन मडहैल में क्लीयरेंस मिलने पर हेलीकॉप्टर लैंड कर गया. यहां गृहमंत्री का हेलीकॉप्टर आधे घंटे तक बिना सिक्यूरिटी के खड़ा रहा

मडहैल में अचानक लैंड हुए हेलीकॉप्टर को देख भीड़ जमा हो गई. लोग हेलीकॉप्टर के साथ सेल्फी लेने लगे. गलत जगह लैंड होने का एहसास होने पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह हेलीकॉप्टर में ही बैठे रहे. इस बीच पायलट और हेलीकॉप्टर स्टाफ ने भीड़ को नियंत्रित किया.

Related posts

पुलिस के पहरे में अदा की गई नमाज़ ए ईद*

tvnewsadmin

*सपा नेता देर रात बसों से बाहर से आ रहे प्रवासियों की कर रहे मदद, रात में ही जरूरतमंदों तक पहुंचाई राशन सामग्री*

tvnewsadmin

समाजसेवी विनोद मिश्रा उर्फ़ बबलू ने कस्वा बावन में खुद किया सैनिटाइजर का छिड़काव व ग्रामवासियों को लॉक डाउन को लेकर कर रहे जागरूक*

tvnewsadmin

Leave a Comment