टैंकर से भिड़ी बस, आधा दर्जन घायल, घायलो में अधिकांश नौतनवा विधानसभा क्षेत्र के

0
71

UP Special News (TV News India): गोरखपुर-सोनौली राष्ट्रीय राजमार्ग पर शनिवार की देर रात पुरन्दरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत सोनबरसा के पास खड़ी टैंकर और सवारी बस में टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि बस में सवार पति-पत्नी समेत आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बनकटी पहुंचाया। तीन घायलों की हालत गंभीर देख उन्हें मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है। राष्ट्रीय राजमार्ग पर सोनबरसा के पास सड़क पर खड़ी टैंकर में सोनौली के तरफ से आ रही बस जाकर भिड़ गई।

तेज टक्कर की वजह से बस में बैठी कोल्हुई के पिपरा खादर की रहने वाली दुर्गावती पत्नी उमेश, उमेश पुत्र सीताराम, बृजमनगंज थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनगर के गोपालपुर टोला निवासी नसीम पुत्र वारिश अली, नौतनवा के वार्ड नंबर 14 के निवासी महेंद्र पुत्र त्रिभुवन, नौतनवा क्षेत्र के परसहिया निवासी मंसूर आलम पुत्र नसरूल्लाह तथा पीलीभीत के वीसापुर निवासी महेश पुत्र कोमल प्रसाद घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस के साथ आमजन ने काफी मशक्कत कर घायलों को बस से बाहर निकाला तथा प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बनकटी भेजवाया।

प्राथमिक उपचार के उपरांत गंभीर रूप से घायल हुए दुर्गावती, उमेश व मंसूर को प्राथमिक इलाज के बाद मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया जबकि नसीम व महेश को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान ने बताया कि दुर्घटना में आधा दर्जन लोगों के घायल होने की सूचना है। उन्हें इलाज के लिए भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here