Breaking News
TV News India
UP Special News राजनीति

राजनीति में उतरेंगे संजय दत्त, एसपी-बीएसपी के गठबंधन की ओर से गाजियाबाद से लड़ सकते हैं चुनाव

बॉलीवुड डेस्क. लोकसभा चुनाव 2019 की तारीखों की घोषणा हो गई है। इसी के साथ पार्टियों ने अपने-अपने उम्मीीदवारों के नाम पेश करना शुरू कर दिए हैं। इसी बीच चर्चा है कि संजय दत्त भी इस बार चुनाव लड़ सकते हैं।एक वेबसाइट के मुताबिक वो एसपी-बीएसपी के गठबंधन की ओर से उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद से चुनाव में उतर सकते हैं।

पिता की अच्छी राजनीतिक छवि के चलते पार्टी संजय पर कर रही विचार:

दरअसल पार्टी को एक फिल्मी चेहरा चाहिए था। वहीं उनके पिता अभिनेता सुनील दत्त एक सफल राजनेता भी रहे हैं। उनकी छवि को देखते हुए संजय को प्रत्याशी के रूप में चुनाव में उतारने की तैयारी की जा रही है। संजय के पिता के अलावा उनकी बहन प्रिया दत्त भी राजनीति से जुड़ी हुई हैं। वो मुम्बई उत्तर मध्य से सांसद हैं। इसी के साथ संजय का भी फिल्मी करियर कुछ खास नहीं चल रहा है और वो भी राजनीति से जुड़ कर कुछ नया तलाश करने की कोशिश कर सकते हैं।

2009 में भी लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए तैयार थे संजय:

इससे पहले 2009 के लोकसभा चुनाव में भी संजय को समाजवादी पार्टी ने टिकट देने का फैसला किया था। संजय ने पार्टी के लिए कई चुनावी रैलियां भी की थीं और पूरी तरह से राजनीति में उतरने का मन बना लिया था, लेकिन सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के चलते वो चुनाव नहीं लड़ पाए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक गाजियाबाद सीट पर संजय का मुकाबला कवि और आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कुमार विश्वास से हो सकता है।

साल 2013 में संजय ने जिला गाजियाबाद नाम की फिल्म की थी। इसमें गाजियाबाद में होने वाली गुंडागर्दी को दिखाया गया था। वहीं फिलहाल वो अभिषेक वर्मन की फिल्म कलंक में नजर आएंगे।

Priyamvada M

Related posts

बृजमनगंज:अंतरराष्ट्रीय खगोल विज्ञान प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले राजदूत के रूप में चुने गये शिवम वर्मा

tvnewsadmin

पुलिस के पहरे में अदा की गई नमाज़ ए ईद*

tvnewsadmin

*सपा नेता देर रात बसों से बाहर से आ रहे प्रवासियों की कर रहे मदद, रात में ही जरूरतमंदों तक पहुंचाई राशन सामग्री*

tvnewsadmin

Leave a Comment