बेटी आलिया को निशाना बनाने वाली कंगना पर कमेंट से महेश भट्ट का इनकार, बोले- वह तो बच्ची है

0
70

बॉलीवुड (TV News India): कंगना रनोट पिछले कुछ समय से आलिया भट्ट पर निशाना साधती आ रही हैं। कभी उन्होंने देश की राजनीति पर अपने विचार न रखने के लिए आलिया को फटकार लगाई तो कभी उनके साथ अपनी तुलना किए जाने पर भड़क गईं। मंगलवार को फिल्म ‘योर्स ट्रूली’ की स्क्रीनिंग के दौरान जब पत्रकारों ने आलिया के पिता महेश भट्ट से इस मामले पर रिएक्शन मांगा तो उन्होंने कंगना को बच्ची बताते हुए कोई भी कमेंट करने से इनकार कर दिया।

महेश भट्ट बोले- उसने हमारे साथ करियर शुरू किया

– महेश भट्ट ने कहा, “वह (कंगना) एक बच्ची है और उसने अपने करियर की शुरुआत हमारे साथ की है। उसकी रिश्तेदार (बहन रंगली) मुझ पर हमला कर रही है, सिर्फ इसलिए मैं उस पर कोई कमेंट नहीं कर सकता। हमारी परवरिश और संस्कार सिखाते हैं कि हमें बच्चों के खिलाफ उंगली नहीं उठानी चाहिए। इसलिए अपने बच्चों के विरुद्ध कुछ भी कहना संभव नहीं है। मेरी परवरिश इसकी इजाजत नहीं देती। मरते दम तक मैं अपने बच्चों के खिलाफ कुछ नहीं कहूंगा। क्योंकि यह मेरी परवरिश और प्रकृति के विरुद्ध है।” बता दें कि कंगना ने 2006 में फिल्म ‘गैंगस्टर’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। अनुराग बसु के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को महेश भट्ट और मुकेश भट्ट ने प्रोड्यूस किया था।

क्या है कंगना-आलिया का विवाद
– एक चैट शो के दौरान रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने पॉलिटिक्स पर बात करने से इनकार किया था। इसी को लेकर कंगना ने कपल पर निशाना साधते हुए कहा था, “ऐसे नहीं चलता। आपके घर में बिजली पानी आ रहा है तो यह मतलब नहीं है कि आप देश की राजनीति में इंटरेस्ट नहीं लेंगे। ये देश है, इसलिए आप घर में सूकून से बैठे हैं और ये देशवासियों का ही पैसा है, जिससे आप महंगी कारों में घूमते हो।” आलिया ने कंगना के कमेंट का जवाब देते हुए कहा था कि उनमें उनके जैसे बोलने की काबिलियत नहीं है। आलिया ने कहा था, “मैं उनकी (कंगना) बेबाकी की इज्जत करती हूं। हो सकता है कि कंगना सही हों, क्योंकि लोग उनकी तरह अहम मुद्दों पर बात नहीं करते। हम खुद को यह सोच कर रोक लेते हैं कि क्यों खामखां बोलें। मेरे पापा भी कहते हैं कि दुनिया लोगों के विचारों से भरी पड़ी हैं। तुम्हारे एक विचार के बगैर भी संसार चल सकता है।”

‘मणिकर्णिका’- ‘गली ब्वॉय’ की तुलना पर भड़की थीं कंगना
– जब एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट ने आलिया भट्ट के ‘गली ब्वॉय’ वाले किरदार की तुलना कंगना के ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ वाले रोल से की थी तो कंगना भड़क गई थीं। उन्होंने कहा था, “मैं शर्मिंदा हूं…आलिया की ‘गली बॉय’ में मुझे हराने जैसा क्या था, फिर से वही मुंहफट लड़की का रोल। बॉलीवुड में औसत दर्जे का काम बंद करो।” आलिया ने इसका जवाब दिया था, “मैं कंगना की राय और उनके काम की बहुत रिस्पेक्ट करती हूं। अगर उन्हें मेरी फिल्म के बारे में ऐसा लगता है तो जरूर इसके पीछे कारण होगा। कहीं पर कोई कमी रही होगी। मुझे याद है कि उन्होंने ‘राजी’ देखने के बाद मेरी बहुत तारीफ की थी। मैं बस अपने अपने काम पर ही ध्यान देना चाहती हूं। अगर मैं अपनी आने वाली फिल्म में खूब मेहनत करूं तो शायद उन्हें मेरा काम पसंद आ जाए और एक बार फिर से वो मेरी तारीफ करें।”

रंगोली ने महेश भट्ट पर लगाए थे इल्जाम
– कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने एक ट्वीट के जरिए महेश भट्ट पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि भट्ट कंगना पर तब खूब चिल्लाए थे, जब उन्होंने उनकी फिल्म ‘धोखा’ में काम करने से सिर्फ इसलिए इनकार कर दिया था, क्योंकि उसमें उन्हें एक सुसाइड बॉम्बर की भूमिका निभानी थी। इतना ही नहीं, रंगोली की मानें तो फिल्म ‘वो लम्हे’ के प्री-व्यू के दौरान भट्ट ने कंगना को चप्पल फेंककर मारी थी। कंगना को अपनी ही फिल्म नहीं देखने दी गई थी। इस घटना से दुखी कंगना पूरी रात रोती रही थीं। रंगोली के मुताबिक, तब कंगना की उम्र सिर्फ 19 साल थी।

Posted By: Priyamvada M

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here